scriptHoroscope Today 03 July 2021: आज तीन राशिवालों को धन लाभ तो दो राशिवालों के लिए पदौन्नति के योग, जानें कैसा रहेगा आपका शनिवार? | Today Horoscope 03 July 2021 aaj ka rashifal daily astrology | Patrika News
राशिफल

Horoscope Today 03 July 2021: आज तीन राशिवालों को धन लाभ तो दो राशिवालों के लिए पदौन्नति के योग, जानें कैसा रहेगा आपका शनिवार?

: Daily Horoscope: आज नवमी तिथि 05:30 PM तक उसके बाद दशमी…: आज शनिदेव और देवी काली की पूजा का विशेष दिन…

भोपालJul 02, 2021 / 04:00 pm

दीपेश तिवारी

03 july 2021 Rashifal

03 july 2021 Horoscope

किसी भी व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।

तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज शनिवार Saturday, 03 जुलाई 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है…


Read more – Friday Puja Path: इन त्रिदेवियों की पूजा से चमकता है भाग्य!

friday puja path

नए संबंध लाभप्रद रहेंगे। कार्य में सफलता मिलेगी। अर्थ संबंधी कार्यों में सफलता मिलने से हर्ष होगा। लेकिन स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें। परिवार में तनाव रहेगा। आर्थिक स्थिति कष्टकारी होगी।

किसी विशेष कार्य के होने से खुशी होगी। रचनात्मक कार्यो में मन लगेगा, व्यापारिक कार्यों से यात्रा सम्भव है। यात्रा सुखद, सुफलदायक रहेगी। किसी बड़े निवेश की संभावना है। दोस्तों के साथ संबंध कमजोर होंगे।

Read more – चांदी का एक टुकड़ा और ताबें का सिक्का बदल सकता है आपकी किस्मत…

आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नई योजनाएं पूर्ण होंगी। किसी के भरोसे न रहते हुए अपना कार्य स्वयं करें। महत्वपूर्ण कामों में हस्तक्षेप से नुकसान संभव।

दिन महत्वपूर्ण हैं। कई आवश्यक अनुबंध होंगे। व्यापार में अधिक लाभ प्राप्ति के योग हैं। पुराने संबंधों में यश की वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ की चिंता रहेगी। जीवनसाथी के व्यवहार में अनुकूलता रहेगी।


Read more – Monthly Rashifal of July 2021 Hindi: किस राशि के लिए कैसा रहेगा ये जुलाई 2021 का महीना, जानिए मासिक राशिफल

July 2021 monthly Horoscope
दिन की शुरुआत में कार्यों की अधिकता रहेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं।बहनों से मन मुटाव की स्थिति बनेगी। परिवार से प्रशंसा मिलेगी। संतान के व्यवहार से कष्ट होगा।

कार्यस्थल पर सहकर्मियों से मन मुटाव होगा। व्यवसाय में उन्नति होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मेल-जोल बढ़ेगा। धर्म में रुचि बढ़ेगी।

व्यवसायिक कार्य सिद्धि होगी। नवीन व्यापार के प्रस्ताव मिलेंगे। वाहन खर्च बढेगा। संतान के कार्यों से चिंता में वृद्धि हो सकती है।

Read more – July 2021 Festival List – जुलाई 2021 में कौन-कौन से हैं तीज त्यौहार? जानें दिन व शुभ समय

व्यापारिक कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। नवीन कार्यों पर विशेष प्रयास की आवश्यकता है। मित्रों के सहयोग से कुटुंब की समस्याएं हल होंगी। अंतरराष्ट्रीय व्यवसाय से जुड़े लोग ख्याति प्राप्त करेंगे।

अपनी प्रतिभा से परिवार का मान बढ़ाएंगे। साझेदारी में आपसी मनमुटाव के चलते व्यापार प्रभावित होगा। अकस्मात धन मिलेगा। मानसिक सुख-शांति रहेगी। नए मित्र बनेंगे।

Read more – July 2021 Rashi Parivartan List – जुलाई 2021 में कौन-कौन से ग्रह करेंगे परिवर्तन? जानें इनका असर
rashi parivartan july 2021
आज कुछ ऐसे लोगों से भेंट होगी, जो आपके हितचिंतक रहेंगे। यात्रा की संभावना के बीच क्रोध, उत्तेजना पर संयम रखें। संतान के विवाह की चिंता रहेगी।

बुद्धि विवेक से रुके कार्य पूर्ण होंगे। सामाजिक लोगों के व्यवहार के कारण आप क्रोधित हो सकते हैं। वाहन का प्रयोग संभल कर करें। संतान की तरक्की से खुश होंगे।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Horoscope Today 03 July 2021: आज तीन राशिवालों को धन लाभ तो दो राशिवालों के लिए पदौन्नति के योग, जानें कैसा रहेगा आपका शनिवार?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो