scriptToday Horoscope: आज इस राशि के व्यक्ति को निवेश में लाभ, आज का राशिफल में जानें कैसा रहेगा फरवरी का पहला दिन | Today Horoscope People of this zodiac sign will get profit in investment know in aaj ka rashifal how will be first day February | Patrika News
राशिफल

Today Horoscope: आज इस राशि के व्यक्ति को निवेश में लाभ, आज का राशिफल में जानें कैसा रहेगा फरवरी का पहला दिन

Today Horoscope गुरुवार 1 फरवरी 2024 का दिन किसी को हंसाएगा किसी के लिए मुश्किल पैदा करेगा, कुछ राशियों के लोगों के लिए निवेश से लाभ के भी संकेत हैं। फरवरी का पहला दिन सभी राशियों वालों के लिए कैसा रहेगा, जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल।

Jan 31, 2024 / 09:02 pm

Pravin Pandey

1_february.jpg

आज का राशिफल गुरुवार 1 फरवरी 2024

मेष राशि
दूसरे के भरोसे अपना नुकसान कर लेंगे। आर्थिक मामलों में आज लाभ होगा। कार्यस्थल पर प्रलोभन से बचें। परिवार की समस्याएं स्वविवेक से हल होंगी। दूसरों को देख कर द्वेष करना छोड़ दें।


वृषभ राशि
आज आपकी परिजनों इष्ट मित्रो से भेंट, उपहार की प्राप्ति होगी। वाणी पर संयम रखें वर्ना काम बिगड़ सकते हैं। व्यापार अच्छा चलेगा। मेहमानों का आगमन होगा। अचानक धन प्राप्ति संभव है।

मिथुन राशि
दिन शुभ है, सुबह से ही कार्यों की व्यस्तता बनी रहेगी। घरेलू कार्य में दिन बीतेगा। उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे और सफल होंगे। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा कार्यक्षमता और कार्यकुशलता बढ़ेगी।


कर्क राशि
काम की व्यस्तता में परिवार को नजरअंदाज कर रहे हैं। अपरिचित व्यक्तियों के सहयोग से आत्मविश्वास बढ़ेगा। खर्चों में कमी का प्रयास करना चाहिए। सोचे काम समय पर पूरे होंगे। मन पसन्द भोजन मिलेगा।
ये भी पढ़ेंः अद्भुत प्रतिभा के धनी होते हैं 29 फरवरी को जन्मे लोग, भाग्य देता है साथ


सिंह राशि
आज परिजनों के साथ सत्संग का लाभ मिलेगा। व्यक्तिगत समस्या का निदान होगा। व्यापारिक कार्य से यात्रा हो सकती है। सामाजिक प्रतिष्ठा का ध्यान रख कर कार्य करें। स्वास्थ्य लाभ होगा।
कन्या राशि
आज के दिन आप मेहमानों की खातिरदारी में लगे रहेंगे। दोस्तों के साथ मौजमस्ती में समय बीतेगा। नौकरी में अधिकारी प्रसन्नता दर्शाएंगे पर संभल कर रहें। अच्छे व्यक्तियों से भेंट होगी।
तुला राशि
व्यवसाय में सतर्कता और सावधानीपूर्वक योजनाओं को अंजाम दें। लापरवाही से काम न करें। विद्यार्थी शिक्षा में सफलता अर्जित करेंगे। प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी। वाहन सुख मिलेगा।
वृश्चिक राशि
आज लाभकारी निवेश बढ़ेगा। बड़े और प्रतिष्ठित लोगों से संबंधों का लाभ मिलेगा। वाहन प्राप्ति के योग हे। जोखिम, जवाबदारी के कामों में सावधानी आवश्यक है।आर्थिक लाभ होगा।
ये भी पढ़ेंः साल 2024 लीप ईयर है, जानिए क्या है धार्मिक और ज्योतिषीय महत्व

rashifal.jpg

धनु राशि
आज व्यापार अच्छा चलेगा। पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा। यात्रा लाभदायक रहेगी। आशानुरूप आमदनी होगी। वाहन क्रय करने के योग बन रहे हैं। निवेश से लाभ होने वाला है। हनुमान जी की आराधना करें।
मकर राशि
दिन की शुरुआत भक्ति भाव से होगी। स्थायी संपत्ति, क्रय-विक्रय से लाभ होगा। अनुभव का लाभ मिलेगा। पारिवारिक वातावरण से नाखुश रहेंगे। किसी की भी निंदा न करें। नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति होगी।
कुंभ राशि
समय पर काम होने से राहत मिलेगी। व्यापार-व्यवसाय में अनुभव से लाभ होगा। निवेश में सफलता मिलेगी। समय का सदुपयोग होगा। मित्रों के साथ देव दर्शन होंगे। आज खर्च अधिक होने की उम्मीद है।
मीन राशि
कारोबार में दूसरों पर बहुत अधिक विश्वास न करें। व्यवहारकुशलता और सहनशक्ति के बल पर समस्या का समाधान करेंगे। मित्रों से सहयोग मिलेगा। यात्रा संभव है।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Horoscope / Today Horoscope: आज इस राशि के व्यक्ति को निवेश में लाभ, आज का राशिफल में जानें कैसा रहेगा फरवरी का पहला दिन

ट्रेंडिंग वीडियो