scriptToday's Horoscope Success for Gemini people for others know how Friday aaj ka rashifal 2 february | आज का राशिफलः मिथुन राशि वालों को सफलता, बाकी के लिए जानें कैसा है शुक्रवार | Patrika News

आज का राशिफलः मिथुन राशि वालों को सफलता, बाकी के लिए जानें कैसा है शुक्रवार

locationभोपालPublished: Feb 01, 2024 09:42:33 pm

Submitted by:

Pravin Pandey

Today's Horoscope शुक्रवार का दिन मेष से मीन राशियों के लिए कैसा रहेगा जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल 2 फरवरी 2024

rashifaltoday_1.jpg
आज का राशिफल शुक्रवार 2 फरवरी 2024
मेष राशि
आज आपकी व्यवहार कुशलता की तारीफ होगी। वस्त्र आभूषण की प्राप्ति होगी। रचनात्मक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। भाई बहनों से झगड़ा हो सकता है। दूसरों की निजी जिंदगी में दखल देना बंद करें। आप की सोच बदलने की जरूरत है।

वृषभ राशि
धीमी शुरुआत के बावजूद कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यापार में विस्तार होगा। जीवन में धोखे आसानी से मिल जाते हैं पर मौके नहीं मिलते समय का भरपूर लाभ लें। समय उत्तम है।


मिथुन राशि
सफलता दायक समय चल रहा हे। संतान के कार्यो से मन दुखी होगा। आज का दिन जरूरी कार्यो को पूरा करने में व्यतीत होगा। यात्रा हो सकती हे। कारोबार में नए अवसर लाभ दिलवाएंगे।

कर्क राशि
आपके निकटतम लोग ही नहीं चाहते कि आप आगे बढ़ें, सतर्क रहें और अपना काम पूरी ईमानदारी से करें। भितरघात से सावधान रहें। कार्यस्थल पर विवाद की स्थिति निर्मित होगी। आर्थिक मामले सुलझेंगे।

सिंह राशि
स्वास्थ बिगड़ सकता है। विद्युत उपकरण खरीदने के योग हैं। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। राजकीय कार्यों में अवरोध आ सकते हैं।


कन्या राशि
किसी के जवाब का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नौकरी में बदलाव के योग हैं। तकनीक के प्रयोग से विद्यार्थी सफल होंगे। दांतों में विकार की सम्भावना है। अधिक मेहनत पर भी कम फल मिलेगा।
ये भी पढ़ेंः शेयर और सट्टे के रास्ते आपके घर आएंगी लक्ष्मी, इंटरव्यू में सफलता, ग्रहों का राशि परिवर्तन ऐसा देगा आशीर्वाद


तुला राशि
अभी समय शुभ फल देने वाला है। बातचीत में ध्यान रखें, किसी को बुरा न कहें वर्ना बने काम बिगड़ सकते हैं। अपनी सोच को बदलें न कि दूसरों को बदलने की कोशिश करें। गुस्से पर काबू रखें, इष्ट की आराधना मुश्किल समय से बचाएगी।
वृश्चिक राशि
छोटी छोटी बातों पर गुस्सा करना आप को नुकसान पहुंचा सकता है। कई दिनों से जो कार्य आप करना चाहते थे वह आज कोई और कर देगा, शत्रु आप पर हावी हो सकते हैं।
धनु राशि
शुक्रवार को आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा। आज भविष्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। मन में कई विचार आएंगे। व्यवसाय में उन्नति होगी। भूमि भवन के मामले पक्ष में हल होंगे। प्रशासन से जुड़े कार्य सहज हो जाएंगे। यात्रा संभव है।

मकर राशि
आपका अपनी संतान से विवाद हो सकता है। शुक्रवार को आजीविका को लेकर आप चिंतित हैं, विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है। कारोबार विस्तार करने का मन होगा। वाहन सुख की प्राप्ति संभव है।

कुंभ राशि
अपने मन की बात हर किसी को बताने से नुकसान आप का ही है। सुख सुविधा की वस्तुओं पर धन खर्च होगा। आप की उन्नति से विरोधी नाखुश होंगे। अपने वाक्चातुर्य से अधिकारियों को प्रभावित कर लेंगे। विदेश जाने के योग बन रहे हैं।

मीन राशि
समय पर काम करना सीखें। संतान के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। जीवनसाथी का साथ आगे बढ़ने में सहायक होगा। वाहन सुख मिलने के योग हैं। कार्य की अधिकता और समय की कमी का आभास होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो