बस ड्राइवर ने किया महिला सिपाही से बलात्कार, पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज

पति से विवाद के चलते आई थी आरोपी के संपर्क में, जांच में बलात्कार का हुआ खुलासा

होशंगाबाद। पुलिस थाने में पदस्थ एक महिला आरक्षक के साथ बस ड्राइवर द्वारा बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बलात्कार की इस घटना का खुलासा भी आरोपी की पत्नी की एक शिकायत की जांच में हुआ। पीडित आरक्षक की अपने पति से अनवन चल रही थी, इसी दौरान वह बस ड्राइवर के संपर्क में आ गई थी। मामला इटारसी का है।
पत्नी ने की थी आरक्षक की शिकायत
टीआई डीएस चौहान ने बताया कि आरोपी ड्राइवर विष्णु रघुवंशी द्वारा महिला आरक्षक से शादी का झांसा देकर बलात्कार किया गया। महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी फरार है। महिला कांस्टेबल साल-भर से थाने में पदस्थ है। सात-आठ महीने से उनकी पति से अनबन चल रही है। इसी दौरान आरोपी विष्णु उसके संपर्क में आया। उसने माता मंदिर के पास किराए का मकान ले रखा है। होशंगाबाद में भी मकान है। विष्णु की पत्नी ने थाने में अपने पति और महिला आरक्षक के बीच कथित संबंधों को लेकर शिकायत कर रखी थी।इसकी जांच में यह खुलासा हुआ। इसके बाद आरक्षक ने जांच में बलात्कार की बात बताई और फिर मामला दर्ज कराया।

18 जून को लाएंगे आरोपी सिपाही को
होशंगाबाद पुलिस लाइन से बाइक व एलसीडी चुराने वाले आरोपी आरक्षक सुरेश कुशवाह व उसके साले कल्याण व एक अन्य आरोपी दीपक अहिरवार को कोतवाली पुलिस ने होशंगाबाद लाने के लिए शिवपुरी की कोर्ट में प्रोटे€शन वारंट की अर्जी लगाई है। इसके बाद कोतवाली टीम वापस लौट आई। टीआई विक्रम रजक ने बताया कि वारंट की तारीख 18 जून लगी है। इसके बाद आरोपियों को लाकर उन्हें रिमांड पर लेकर सघन पूछताछ की जाएगी। अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा होने की भी संभावना है। ज्ञात रहे कि शिवपुरी के बामोरकला थाना पुलिस ने चोरी के दो मामले में इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इन्होंने होशंगाबाद लाइन स्थित आरक्षक सुमित काजवे व आरक्षक सुनील उमरिया के आवास से बाइक व एलसीडी-बूस्टर चुराए थे। शिवपुरी पुलिस इनसे चार बाइक चोरी कबूलवा चुकी है।

Show More
बृजेश चौकसे
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned