scriptआपकी दावेदारी : जनता से संपर्क के चलते कर रहे दावेदारी | mp assembly elections news | Patrika News
होशंगाबाद

आपकी दावेदारी : जनता से संपर्क के चलते कर रहे दावेदारी

जनता से संपर्क के चलते कर रहे दावेदारी

होशंगाबादOct 21, 2018 / 03:10 pm

sandeep nayak

mp assembly elections news

आपकी दावेदारी : जनता से संपर्क के चलते कर रहे दावेदारी

होशंगाबाद। चुनावी तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। हालांकि अब तक किसी भी पार्टी ने अपने उम्मीदवार घोषित नहीं किए हैं लेकिन कई लोग अपनी दावेदारी कर रहे हैं। पत्रिका चेंजमेकर अभियान के अंतगर्त पिपरिया के दावेदार बता रहे हैं अपना विजन।
शिक्षा, स्वास्थ्य, प्राथमिकता होगी
भा रतीय जनता पार्टी छोड़ एक साल पहले कांग्रेस में शामिल हुए वीरेन्द्र बेलवंशी भी इस बार पिपरिया विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी कर रहे हैं। उन्हें क्षेत्र के विकास और सामाजिक सेवा का लंबा अनुभव है। उनका कहना है कि विधान सभा का समग्र विकास किस तरह हो सकता है उसे क्रियान्वित करने का संकल्प है मेरा। कतिया समाज अध्यक्ष रह कर समाज उत्थान के लिए कार्य किया है। स्थानीय जनता से जीवंत संपर्क रहा है समग्र समाज के हित में कार्यो को मूर्त रूप दिया जाएगा। जनता से जीवंत संपर्क है जिसके चलते पत्नी हीराबाई बेलवंशी बनखेड़ी अध्यक्ष पर रही। प्रत्याशी चुनने पर संगठन की नीति के अनुरूप विधान सभा में शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि की उन्नति विकास के लिए काम करुंगा।
इन मुद्दों पर काम किया
एक दशक तक जनपद सदस्य रहे उसके बाद २०१५ तक जिपं सदस्य,जिला योजना मण्ड में रहकर क्षेत्र की सेवा की है।
योजनाओं का क्रियान्वयन जरूरी
पिपरिया विधानसभआ क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के संभावित प्रत्याशी के रूप में रुपनारायण गढ़वाल विधानसभा चुनाव में दावेदारी कर रहे हैं। उनका कहना है आरईएस एसडीओ पद से बीआरएस लेकर चुनाव लडऩे का मन बनाया है संगठन ने अवसर दिया तो चुनाव लडूंगा। राष्ट्रीय स्वंय सेवक का अनुशासित कार्यकर्ता रहा हूं। बतौर अधिकारी योजनाओं का क्रियान्वयन कैसे हो इसका लंबा अनुभव है। विधान सभा का समुचित विकास नहीं हुआ है। शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि क्षेत्र में बहुत संभावनाएं है नागरिकों की अपेक्षाएं है उसे धरातल पर पूर्ण करने के संकल्प के साथ चुनाव लगने का मन है।
इन मुद्दों पर काम किया
राष्ट्रीय स्वंय सेवक का अनुशासित कार्यकर्ता रहा हूं। बतौर अधिकारी योजनाओं के क्रियान्वयन इसका लंबा अनुभव है।
भविष्य का विजन : सबसे अहम शासन की योजनाओं का शतिप्रतिशत क्रियान्वयन,विकास निर्माण समय सीमा में पूर्ण कराना,किसानों के लिए पर्याप्त सुविधाएं मुहैया कराना प्राथमिकता होगी।
mp assembly elections news

Home / Hoshangabad / आपकी दावेदारी : जनता से संपर्क के चलते कर रहे दावेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो