script7.6 फुट का खिलाड़ी पाक क्रिकेट टीम में शामिल, तेज गेंदबाज बनने की इच्छा | 7 5 feet height lahore qalandars mudassir gujjar hopes to play for pak | Patrika News
हॉट ऑन वेब

7.6 फुट का खिलाड़ी पाक क्रिकेट टीम में शामिल, तेज गेंदबाज बनने की इच्छा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में मुदस्सर गुज्जर नाम के नया खिलाड़ी को शामिल गया है, सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है। पाकिस्तान को अब तक का सबसे ऊंचे कद का पेसर मिल गया है। लाहौर के मुदस्सर गुज्जर को पीएसएल में मौका दिया जा सकता है।

मुंबईOct 20, 2020 / 10:00 pm

Shaitan Prajapat

mudassir gujjar

mudassir gujjar

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में मुदस्सर गुज्जर नाम के नया खिलाड़ी को शामिल गया है, सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है। पाकिस्तान को अब तक का सबसे ऊंचे कद का पेसर मिल गया है। लाहौर के मुदस्सर गुज्जर को पीएसएल में मौका दिया जा सकता है। उम्मीद है कि वह एक दिन पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम से खेलते नजर आएंगे। मुदस्सर की खासियत यह है कि उनका कद 7 फीट 6 इंच है। मुदस्सर गुज्जर का चयन पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स टीम में हुआ है।

यह भी पढ़े :— 10 साल का मासूम तीन महीने में चला 2800 किमी पैदल, ये है चौंकाने वाली वजह

सबसे लम्बे क्रिकेटर के रूप में मिले पहचान
यह तो सभी जानते है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम तेज गेंदबाजों के लिए जानी जाती है। अब इस टीम में एक लंबे कद के खिलाड़ी को शामिल गया है। मुदस्सर गुज्जर नाम का यह खिलाड़ी अपनी खास गेंदबाजी या किसी खास रिकॉर्ड की वजह से सुर्खियों में नहीं है, बल्कि वह अपनी लम्बाई को लेकर इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं। मुदस्सर का चयन पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स टीम में हुआ है। उसकी लम्बाई 7 फुट 6 इंच है, जो सभी लोगों को हैरान तो कर ही रही है। एक इंटरव्यू में पाकिस्तान के लम्बे क्रिकेटर मुदस्सर गुज्जर ने कहा कि वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहते हैं। सबसे लम्बे क्रिकेटर के रूप में आना चाहते हैं।

यह भी पढ़े :— इस शख्स ने बना डाला आइसक्रीम पाव, लोगों ने खूब सुनाई खरीखोटी, देखें वीडियो

प्राइमरी स्कूल में ही कद था 6 फीट
मुदस्सर के अनुसार, प्राइमरी स्कूल में ही उनका कद 6 फीट था। उस समय उनके जूते का साइज 23.5 है और लंबे कद के कारण वह कार भी नहीं चला पाते। उन्होंने डेली मेल से कहा कि मैंने 7 महीने पहले क्रिकेट के लिए ट्रेनिंग शुरू की थी। महामारी की वजह से यह बीच में बंद हो गई। उम्मीद है कि मैं इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाला दुनिया का सबसे लंबा गेंदबाज बनूंगा। मुदस्सर अपने कद को ईश्वर की मेहरबानी मानता है। लेकिन डॉक्टर ने इसे हार्मोनल प्रॉब्लम बताया है। वह अपनी लंबाई की वजह से तेज भाग सकता है। आगे चलकर दुनिया का सबसे तेज गेंजबाज बन सकता है।

Home / Hot On Web / 7.6 फुट का खिलाड़ी पाक क्रिकेट टीम में शामिल, तेज गेंदबाज बनने की इच्छा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो