scriptखूबसूरती के लिए कराई थी सर्जरी, लेकिन हो गई ऐसी हालत, अब मांग रही है मदद | Anastasia Balinskaya has a nose after surgery | Patrika News
हॉट ऑन वेब

खूबसूरती के लिए कराई थी सर्जरी, लेकिन हो गई ऐसी हालत, अब मांग रही है मदद

रियलिटी टीवी स्टार एनास्तसिया बलिंस्कया ने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी लेकिन अब महिला की नाक अब सड़ने लग गई है।चेहरे की तस्वीरें शेयर कर फैंस से मदद की गुहार लगाई है।

नई दिल्लीMar 17, 2021 / 12:46 pm

Shaitan Prajapat

Anastasia Balinskaya

Anastasia Balinskaya

नई दिल्ली। हर कोई खूबसूरत देखना चाहता है। सुंदर दिखने के लिए लोग कई प्रकार के उपाय करते हैं। कुछ लोग ग्लोइंग और सुंदर त्वचा के लिए घरेलू उपाय अपनाते हैं। वहीं कुछ बाजार में मिलने वाले कॉस्मेटिक प्रोडक्ट का इस्तेमाल भी करते हैं। वहीं कुछ लोग खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा भी लेते हैं। आजकल मॉडल्स और हीरोइन कॉस्मेटिक सर्जरी की मदद से अपने लुक में बदलाव करती हैं। लेकिन कई बार सर्जरी कराना काफी महंगा साबित होता है। सर्जरी के बाद उनका चेहरा पहले से भी ज्यादा खराब हो जाता है। इस प्रकार के कई मामले सामने आ चुके है। बेलारूस में रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार एनास्तसिया बलिंस्कया के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 29 वर्षीय रियलिटी टीवी स्टार ने खूबसूरती के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी। लेकिन अब महिला की नाक अब सड़ने लग गई है।


फैंस से की आर्थिक मदद की अपील
एक रिपोर्ट के अनुसार, बेलारूस की रहने वाली टीवी स्टार एनास्तसिया बलिंस्कया ने अपनी खूबसूरत बढ़ाने के लिए सर्जरी करवाई थी। लेकिन सर्जरी के बाद उनको कई प्रकार की परेशानी से जुझना पड़ रहा है। अब उनकी नाक सड़ने लग गई है। उन्होंने इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साथ ही अपने फैंस से आर्थिक मदद की अपील की है। उनका कहना है कि दोबारा सर्जरी कराने के लिए उनके पास पैसे नहीं है।

 

यह भी पढ़े :— क्या होता है मौत के बाद! रहस्य बताने वाले को मिलेगा 7 करोड़ का ईनाम

 

पूरी तरह से सड़ गई नाक
एनास्तसिया का कहना है कि उनकी नाक में काफी सूजन हो गई है। उनको कॉस्मेटिक सर्जरी कराए हुए कई साल बीत गए है। अब उनको फिर से अपने नाक की सर्जरी करनी पड़ेगी। डॉक्टरों के अनुसार, अब उनके पास ज्यादा समय नहीं है। बिना देर किए सर्जरी कराने की जरूरत है। रियलिटी स्टार का कहना है कि नाक बचाने के लिए उनके पास मात्र दो महीने का समय ही है। अगर सर्जरी नहीं की गई तो नाक पूरी तरह सड़ जाएगी।

नहीं मिल रहा है लोन
एनास्तसिया सोशल मीडिया के जरिए अपनी पीड़ा बता रही है। उनका कहना है कि कोरोना के कारण सभी की तरह उनकी हालत भी खराब हो गई है। उसके पास इलाज के लिए पर्याप्त पैसे नहीं है। उन्होंने लोन के लिए अप्लाई किया है लेकिन किसी कारण से मिल नहीं रहा है। वह अपनी नाक को बचाने के लिए सभी से आर्थिक मदद मांग रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zwwai

Home / Hot On Web / खूबसूरती के लिए कराई थी सर्जरी, लेकिन हो गई ऐसी हालत, अब मांग रही है मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो