scriptलॉकडाउन में घूमता दिखा ब्लैक पैंथर, फोटो को देख लोग बोले- ‘ जंगल में वापस लौट आया बघीरा’ | black panther was spotted in netravali wildlife sanctuary | Patrika News
हॉट ऑन वेब

लॉकडाउन में घूमता दिखा ब्लैक पैंथर, फोटो को देख लोग बोले- ‘ जंगल में वापस लौट आया बघीरा’

गोवा के मुख्यमंत्री ( Chief Minister ) प्रमोद सावंत ( Pramod Sawant ) ने अपने ट्विटर हैंडल से ब्लैक पैंथर ( Black Panther ) की एक फोटो शेयर की जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

May 08, 2020 / 09:49 am

Piyush Jayjan

Black Panther

Black Panther

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिनों कोई न कोई नई तस्वीर सुर्खियों में छाई रहती है। ऐसा ही एक तस्वीर गोवा के मुख्यमंत्री ( Chief Minister ) प्रमोद सावंत ( Pramod Sawant ) ने अपने ट्विटर ( Twitter ) हैंडल से शेयर की है। यह तस्वीर एक ब्लैक पैंथर ( Black Panther ) की है। जिसे नेत्रावली वाइल्डलाइफ सैंक्चुरी में क्लिक किया गया।

कोविड 19 की चपेट में आने के लिए लोग कर रहे हैं कोरोना वायरस पार्टी

इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर छा जाने के बाद एक सीनियर फॉरेस्ट ऑफिसर ने कहा, फिलहाल हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस जंगल में और भी ब्लैक पैंथर है या सिर्फ एकलौता यही है। उन्होंने कहा कि यह बाघों का इलाका है लेकिन अचानक से नेत्रवली सैंक्चुरी में ब्लैक पैंथर का कैमरे में कैदा होना बेहद खुशी की बात है।

https://twitter.com/DrPramodPSawant/status/1258056253391151110?ref_src=twsrc%5Etfw

ब्लैक पैंथर ( Black Panther ) की यह तस्वीर सोशल मीडिया ( Social Media ) पर काफी तेजी से वायरल हो रही है साथ ही लोग तरह-तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, जंगल बुक का ‘बघीरा’ वापस आ गया है।

कुत्ते के मुंह पर बेरहमी के साथ बरसाए पंच, सोशल मीडिया पर भड़क गए यूजर्स

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही यह फोटो वायरल ( Viral ) हो गई। इस फोटो को अब तक 2.3 हजार से ज्यादा लाइक्स ( Likes ) और 300 से ऊपर रिट्वीट मिल चुके हैं। वहीं कई लोग इस पर तरह-तरह के और मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

Home / Hot On Web / लॉकडाउन में घूमता दिखा ब्लैक पैंथर, फोटो को देख लोग बोले- ‘ जंगल में वापस लौट आया बघीरा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो