scriptकुत्ते के मुंह पर बेरहमी के साथ बरसाए पंच, सोशल मीडिया पर भड़क गए यूजर्स | woman boxing a dog video goes viral | Patrika News

कुत्ते के मुंह पर बेरहमी के साथ बरसाए पंच, सोशल मीडिया पर भड़क गए यूजर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 07, 2020 03:59:49 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

एक महिला बॉक्सिंग ग्लव्स को पहनकर कुत्ते के मुंह पर मुक्के मारने लगी। वीडियो वायरल होने के बाद ह्यूमेन सोसाइटी ने जांच शुरू कर दी है।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिनों कोई न कोई नया वीडियो सुर्खियां बटोरता है। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट ( Internet ) की दुनिया में छाया हुआ है। वायरल वीडियो में एक महिला बॉक्सिंग ग्लव्स पहनकर कुत्ते के मुंह पर बेरहमी से पंच जड़ती है।

इस वीडियो को देखने के बाद कुत्ते को पंच जड़ने वाली महिला लोगों के निशाने पर आ गई। वीडियो वायरल ( Viral Video ) होने के बाद ह्यूमेन सोसाइटी ने जांच शुरू कर दी है। स्नेपचैट ( Snapchat ) वीडियो को देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया।

96 साल की दादी ने किया कमाल, नेट में किसी मंझे हुुुुए खिलाड़ी की तरह डाल दी बॉस्केटबॉल

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला जर्मन शेफर्ड के सिर पर धड़ाधड़ मुक्के बरसा रही है। वीडियो में पीछे से कोई बोलता है, ‘हम बॉक्सिंग एनिमल्स हैं। साराह मैक्लैकन कहा है.’ बता दें साराह मैक्लैकन कनाडा की सिंगर और सॉन्गराइटर हैं. साथ ही पशु अधिकार कार्यकर्ता भी हैं।

महिला वीडियो के आखिर में कहती है, ‘मुझे लग रहा है कि, मैंने इसे बहुत जोर से मारा है। इस वीडियो ने कई लोगों के दिल बुरी तरह दहला दिए है। विचलित करने वाली फुटेज को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जहां कई लोगों ने इसे पशु दुर्व्यवहार के रूप में चिह्नित किया है।

बिल्ली को बचाने के लिए आठ फुट लंबे अजगर से भिड़ गए पति-पत्नी

इडाहो ह्यूमेन सोसाइटी ने कहा कि उसने फुटेज के बारे में कॉल और ईमेल की “भारी” संख्या प्राप्त करने के बाद घटना की जांच शुरू की थी। सोसाइटी के एक प्रवक्ता ने कहा कि महिला ने कुत्ते को ‘बॉक्सिंग’ फिल्माया था, लेकिन फिलहाल उसकी पहचान नहीं हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो