scriptबिल्ली को बचाने के लिए आठ फुट लंबे अजगर से भिड़ गए पति-पत्नी | A Couple in Australia fought a python to save lots of his pet kitten | Patrika News

बिल्ली को बचाने के लिए आठ फुट लंबे अजगर से भिड़ गए पति-पत्नी

locationनई दिल्लीPublished: May 07, 2020 12:51:01 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

अजगर ( Python ) की गिरफ्त में थी बिल्ली
पति-पत्नी ने मिलकर बचाई बिल्ली की जान

Python

Python

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खबर तेजी से सुर्खियां बटोर रही है। निक किर्न्स ( Nick Kearns ) नाम के एक शख्स ने बिल्ली को बचाने के लिए अपनी जान खतरे में डाल दी। निक ने बिल्ली के बच्चे को आठ फुट लंबे अजगर के चंगुल से छुड़ाया।

पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया ( Western Australia ) के किम्बरली का निवासी निक केर्न्स अपने बिस्तर पर शांति से सो रहे थे कि तभी अचानक से उनकी पार्टनर ने उन्हें आकर तुरंत जगा देती है। वे अपने बगीचे में एक विशाल अजगर को देखते है जिसके कब्जे में एक बिल्ली का बच्चा था।

कोरोना पर बड़ा खुलासा करने जा रहे थे प्रोफेसर, गोली मारकर कर दी गई हत्या

निक अपनी चहेती बिल्ली को अजगर ( Python ) के चंगुल में देख बिस्तर से नंगे ही बाहर निकल जाते हैं और दोनों मिलकर बिल्ली के बच्चे को बचाने के लिए अपनी पूरी जान लगा देते हैं। निक तेजी से सांप के पास पहुंचे और बिल्ली को छुडाने के लिए कोशिश करने लगे।

इस बीच उनकी पत्नी अजगर की पूंछ खींचने की कोशिश करती रही। निक ने बताया कि “मैंने अपना हाथ वहां रखा जहां सांप का सिर है और उसकी गिरफ्त को ढीला करने की कोशिश की। निक ने 8 फुट लंबे सांप के शरीर को पकड़ लिया, वहीं उनकी पार्टनर ने अजगर की पूंछ पर पकड़ बनाई, ताकि किसी तरह बिल्ली के बच्चे को उसकी गिरफ्त से निकाला जा सके।

नशे में धुत शख्स ने दांतों से कर दिए सांप के टुकड़े, लोग हुए भौचक्के

इस भिड़ंत में निक के हाथ पूरी तरह से जख्मी हो गए थे। लेकिन खुशी की बात यह है कि मैं अपने लिल( बिल्ली के बच्चो) को बचाने में कामयाब रहा। आगे किर्न्स कहते हैं, जैसा कि आपको पता है अजगर में जहर नहीं होता लेकिन फिर भी इस लड़ाई के बाद मैंने जाकर टेटनस का इंजेक्शन लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो