नशे में धुत शख्स ने दांतों से कर दिए सांप के टुकड़े, लोग हुए भौचक्के

  • नशे में धुत था बाइक सवार शख्स
  • सांप पर निकाल दी अपनी भड़ास

By: Piyush Jayjan

Published: 06 May 2020, 09:08 AM IST

नई दिल्ली। लॉकडाउन ( Lockdown ) के तीसरे फेज में सरकार ने लोगों को कुछ और रियायतें दी हैं। इस दौरान कई राज्यों में शराब की दुकानें भी खोली गईं। इस बीच कर्नाटक के कोलार जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जो कभी-कभार ही देखने और सुनने को नहीं मिलती।

बेटी की मौत के बावजूद मां ने निभाया अपना फर्ज, हर कोई कर रहा हैं तारीफ

दरअसल कोलार के मिस्तोरी गांव में नशे में धुत एक शख्स ने सांप पर ही अपनी भड़ास निकाल दी। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल वीडियो में बाइकसवार शराबी को सांप के ऊपर चिल्लाते हुए सुना जा सकता है कि 'तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा रास्ता रोकने की।

इसके बाद उस शराबी ने गुस्से में सांप के अपने दांतों से टुकड़े-टुकड़े कर दिये। जब सांप इस शराबी के रास्ते में आया उस वक़्त ये शख्स कहीं जा रहा था। लेकिन रास्ते में सांप को देख उसे अपनी बाइक को रोकनी पड़ी। इसके बाद गुस्से में उसने सांप पकड़कर अपने दातों से काटकर टुकड़े-टुकड़े कर दिये।

मां से नाराज़ 5 साल का बच्चा SUV लेकर भागा, पुलिस के पकड़ने पर बताया - दूसरे शहर कार (Lamborghini ) ख़रीदने जा रहा था

हालांकि गनीमत ये रही कि नशे में शख्स ने जिस सांप ( Snake ) के टुकडे-टुकडे किए वह जहरीला नहीं था। सांप को मारते हुए शख्स बड़ी जोर-जोर से चिल्लाता रहा कि सांप ने उसे बाइक ( Bike ) रोकने के लिए मजबूर किया था और इसकी उसने उसे ये सजा दी।

Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned