script96 साल की दादी ने किया कमाल, नेट में किसी मंझे हुुुुए खिलाड़ी की तरह डाल दी बॉस्केटबॉल | 96 year old woman play basketball watch viral viral | Patrika News

96 साल की दादी ने किया कमाल, नेट में किसी मंझे हुुुुए खिलाड़ी की तरह डाल दी बॉस्केटबॉल

locationनई दिल्लीPublished: May 07, 2020 02:43:55 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

दादी के बास्केटबॉल ( Basketball ) खेलने का यह वीडियो फेसबुक ( Facebook ) पर उनकी बेटी ने शेयर किया, जो कि अब इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की वजह से पूरी दुनिया का पहिया रूका हुआ है। लेकिन सोशल मीडिया के सहारे लोग अपना मनोरंजन कर रहे हैं। एक 96 साल की महिला ने जब बास्केटबॉल ( Basketball ) उठाई तो सबकी नजरें उन पर जाकर रूक गईं।

सालों पहले दुनिया को अलविदा कह चुके थे दुल्हन के मां-बाप, पुलिस ने निभाया उनका फर्ज

बुजुर्ग महिला बास्केटबाल को हाथ में उठाए आगे बढ़ती हैं और फिर उसे सीधा मंझे हुए बास्केटबॉल खिलाड़ी ( Basketball Player ) की तरह डाल देती हैं। यह देखकर कुछ लोग हैरान हुए, तो कई दादी के फैन हो गए हैं। कई यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वाह दादी आपने दिल तो दिल ही जीत लिया।

दादी के बास्केटबॉल खेलने का यह वीडियो फेसबुक पर उनकी बेटी Randy Harris ने शेयर किया, जो अब इंटरनेट की दुनिया में लोगों को काफी पसंद आ रहा है। रेंडी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मेरी मां बास्केटबॉल खेलते हुए। 96 की उम्र में भी उन्होंने कमाल कर दिखाया।

एलन मस्क ने अपने बेटे का नाम X Æ A-12 क्या रखा सोशल मीडिया की दुनिया ही हिल गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो