scriptकार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, फिर जो हुआ उसे देखकर हैरान रह हो गए लोग | Car Damaged By Bicycle After Collision photo goes viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, फिर जो हुआ उसे देखकर हैरान रह हो गए लोग

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई। लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। कुछ लोगों ने कहा कि यह फोटो एडिट की गई तो कुछ ने कहा कि यह फेक है।

Jan 04, 2019 / 03:41 pm

Vinay Saxena

omg

कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, फिर जो हुआ उसे देखकर हैरान रह हो गए लोग

नई दिल्ली: चीन की सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसने लोगों को परेशान कर रखा है। कई तरह के सवाल उठ रहे हैं और इंटरनेट के धुरंधर भी नहीं समझ पा रहे हैं कि माजरा क्या है। आइए जाते हैं क्या है पूरा मामला?
कार ने मारी साइकिल में टक्कर, और फिर…

मामला साउथ चाइना के Shenzen शहर का है, जहां एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। कार में बैठा शख्स और साइकिल सवार दोनों ही बच गए, लेकिन कार के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। जी हां, साइकिल की टक्कर से कार का अगला हिस्सा यानी बंपर पिचक गया।
पुलिस ने लगाई फोटो की सत्यता पर मुहर

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई। लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। कुछ लोगों ने कहा कि यह फोटो एडिट की गई तो कुछ ने कहा कि यह फेक है। हालांकि, कुछ ही समय में स्थानीय पुलिस ने लोगों के भ्रम को दूर कर दिया। पुलिस ने दावा किया कि यह फोटो असली है और इसमें कुछ भी एडिट नहीं किया गया है।
लोगों ने यूं बनाया मजाक

सोशल मीडिया पर फोटो को लेकर लोग मजाक भी बना रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है ‘नोकिया ने अब बाइक भी बनाना शुरू कर दिया।’ वहीं, कुछ लोगों ने इस साइकिल को खरीदने के इच्छा जाहिर की। बता दें, हादसे में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है।

Home / Hot On Web / कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, फिर जो हुआ उसे देखकर हैरान रह हो गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो