scriptलड़की ने तंदूरी चिकन को चाय के साथ खाया, लोग बोले- कोई तो रोक लो | Chicken tikka taste with tea | Patrika News
हॉट ऑन वेब

लड़की ने तंदूरी चिकन को चाय के साथ खाया, लोग बोले- कोई तो रोक लो

नया करने के चक्कर में लोग आए दिन खाने के साथ प्रयोग करते रहते है
सोशल मीडिया पर चले इस नए ट्रेंड से लोग काफी खफा है

Jan 04, 2020 / 10:38 am

Piyush Jayjan

Tea Tandoori Chiken

Tea Tandoori Chiken

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के जमाने में लोग आजकल सुर्खियों में आने के लिए हर रोज नए प्रयोग करते है। कुछ दिन पहले एक शख्स ने संतरा मैगी ( orange maggi ) बनाई थी। इस संतरा मैगी की रेसिपी का वीडियो जब वीडियो सोशल मीडिया साझा किया तो यह काफी तेजी से वायरल हुआ।

मैगी ( Maggi ) के साथ बिलकुल नई तरह का प्रयोग देख लोग खूब झल्लाए थे। लोगों ने उस वीडियो की खूब आलोचना की थी। ऐसा ही हाल कुछ इस बार भी हुआ। देशभर में इडली-सांभर को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन पिछले दिनों ही एक ऐसा प्रयोग हुआ था देखकर लोग चकरा गए थेे।

सेना के अफसरों को पोकेमॉन गो गेम खेलने की मिली हिदायत, घुसपैठ रोकने के लिए आदेश हुआ जारी

लेकिन इस बार जो हुआ उसे देखकर तो लोगों का पारा सातवें आसमान पर पढ़ गया। दरअसल इस बार एक लड़की ने तंदूरी चिकन ( Tandoori Chiken ) को चाय ( tea ) में डुबोकर खाया। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है और लोग जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

एक यूजर ने वीडियो देख कर कहा कि जब मैंने चाय और इडली का वीडियो पोस्ट किया था तो आप लोगों ने कहा था कि चिकन लेग पीस और चाय को टेस्ट करके देखिए। मुझे चिकन लेग पीस तो नहीं मिला, लेकिन तंदूरी चिकन टिक्के का इस्तेमाल किया।

इसलिए मुझे लगा कि इसको भी आजमाया जाना चाहिए। जब मैंने इसे टेस्ट किया तो मुझे बहुत अच्छा लगा। वीडियो में लड़की कप में तंदूरी चिकन टिक्का डालती है और उसके ऊपर से चाय डाल देती है। इसके बाद वो तंदूरी टिक्का निकालकर खाती है।

इजरायल में मिली 1200 साल पुरानी गुल्लक, खुदाई में निकले सोने के सिक्के

एक यूजर ने लिखा, ”हाय भगवान ये क्या देख लिया। हमारी दुनिया में कैसे अजीब लोग है। मेरा आपसे निवेदन है कि इस दुनिया पर रहम करें और खाने को खाना ही रहने दें। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ”ऐसे वीडियो को तत्काल प्रभाव से बैन कर देना चाहिए।

 

 

 

Home / Hot On Web / लड़की ने तंदूरी चिकन को चाय के साथ खाया, लोग बोले- कोई तो रोक लो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो