scriptबच्चों ने घूमने जाने से किया इंकार तो पैरेंट्स ने सिखाया सबक, साथ लेकर चले गए Wi-fi Modem | Childrens Deny to Go For A Trip, Parents Carried Wi-fi Modem with them | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बच्चों ने घूमने जाने से किया इंकार तो पैरेंट्स ने सिखाया सबक, साथ लेकर चले गए Wi-fi Modem

Wi-fi Modem : बच्चों को इंटरनेट की लत से दूर रखने के लिए माता-पिता ने आजमाया अनोखा तरीका

नई दिल्लीJan 19, 2020 / 03:49 pm

Soma Roy

Wi-fi Modem

Wi-fi Modem

नई दिल्ली। आज के जमाने के बच्चों की दुनिया इंटरनेट (internet) में सिमटकर रह गई है। तभी वे खाने-पीने और दोस्तों से मिलने के बजाय मोबाइल और कंप्यूटर पर ज्यादा वक्त बिताते हैं। इसी बात से आस्ट्रेलिया के रहने वाले एक कपल भी परेशान थे। उन्होंने अपने बच्चों को पिकनिक पर चलने को कहा तो बच्चों ने इंकार कर दिया। ऐसे में माता-पिता ने बच्चों को सबक सिखाने का अनोखा जुगाड़ लगाया। सोशल मीडिया पर उनके तरीके की खूब तारीफ हो रही है।
मैराथन में हिस्सा लेना पड़ा शख्स को भारी, दौड़ते समय गई जान

दरअसल ऑस्ट्रेलिया (Australia) के रहने वाले Cassie और Chris दोनों ट्रिप पर जा रहे थे। उन्होंने अपने तीनों बच्चों से पिकनिक पर चलने को कहा। मगर उन्होंने चलने से मना कर दिया। बच्चों को कहना है कि यह बहुत बोरिंग होता है। ऐसे में पैरेंट्स ने बच्चों को सबक सिखाने के मकसद से घूमने जाने के दौरान Wi-fi Modem ही लेकर चले गए। इतना ही नहीं उन्होंने बच्चों को चिढ़ाने के लिए मोडेम को झूला झुलाया और खाना खिलाया। इन सबकी तस्वीरें खींच ली।
modem.jpg
पूरी घटना को Cassie ने फेसबुक पर शेयर कर दी। उन्होंने लिखा, ‘हमने अपने बच्चों से पूछा कि क्या वो हमारे साथ डे ट्रिप पर जाना चाहते हैं। तो उन्होंने कहा कि यह बहुत बोरिंग होता है। तो उन तीनों को ले जाने की जगह हम हमारे घर में सबसे ज्यादा काम करने वाले वाईफाई मोडम को ले गए। मोडम ने काफी अच्छा दिन बिताया।’ फेसबुक पर यह तस्वीरें 70 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर की है। लोगों को कपल का ये तरीका काफी पसंद आ रहा है।

Home / Hot On Web / बच्चों ने घूमने जाने से किया इंकार तो पैरेंट्स ने सिखाया सबक, साथ लेकर चले गए Wi-fi Modem

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो