scriptसिपाही के रैप सॉन्ग पर दिल हारा इंडिया, बन गया इंटरनेट सेंसेशन..देखें Video | Constable rapping skills video went viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

सिपाही के रैप सॉन्ग पर दिल हारा इंडिया, बन गया इंटरनेट सेंसेशन..देखें Video

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर छाया सिपाही
लोगों को भाया सिपाही ( Constable ) का रैप सॉन्ग

Mar 09, 2020 / 03:57 pm

Piyush Jayjan

i8opi3so_jammu-kashmir-constable-rapping_625x300_09_march_20.jpg

Constable

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर पुलिस ( J&K Police ) का एक कांस्टेबल अपने रैपिंग स्किल्स ( Rapping Skills ) के लिए इंटरनेट ( Internet ) पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कॉन्सटेबल ( Constable ) का रैपिंग वीडियो ( Video ) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

गोल्ड मेडल जीतने वाले एथलीट के घर में नहीं था शौचालय, CM के ट्वीट से टूटी अधिकारियों की नींद

वीडियो में कॉन्सटेबल शानदार अंदाज में रैपिंग कर रहा है। उनके रैपिंग सॉन्ग कुछ लाइन इस तरह है, ”लोग यहां सपने देखते फिरे नींद में, पर मेरे सपने तो मेरी नींद ही उड़ा गए… मेरे कंधों पर घर की जिम्मेदारी पर हिम्मत न हारी. फिर भी मैंने रैप रखा जारी… उठाली जिम्मेदारी तो बना सिपाही।

https://twitter.com/JmuKmrPolice?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो को मुकेश सिंह ( Mukesh Singh ) ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”जम्मू और कश्मीर के कांस्टेबल और एक जुनूनी रैपर। लोग इस वीडियो ( Video ) को देखने के बाद उत्साहित दिखें। वीडियो को देख लोग कॉन्सटेबल की खूब तारीफ कर रहे हैं।

दुनिया का सबसे आलीशान रहस्यमयी होटल, जिसकी पांचवी मंजिल पर जाना मना है

एक यूजर वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आप टैलेंट ( Talent ) को छिपा नहीं सकते। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो की कुल अवधि तीस सेकंड है। यही वजह भी है कि लोग कॉन्सटेबल के वीडियो को जमकर शेयर कर रहे है।

Home / Hot On Web / सिपाही के रैप सॉन्ग पर दिल हारा इंडिया, बन गया इंटरनेट सेंसेशन..देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो