scriptहैवी ड्राइवर का खतरनाक स्टंट, चलते ट्रक के नीचे से निकाली कार, वीडियो देख थम जाएगी सांसे | Dangerous Stunts Car pulled out from under moving truck, watch viral video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

हैवी ड्राइवर का खतरनाक स्टंट, चलते ट्रक के नीचे से निकाली कार, वीडियो देख थम जाएगी सांसे

आपने कई लोगों को कार से खतरनाक स्टंट दिखे होंगे। ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आपने बहुत से ऐसे ड्राइवर देखे होंगे जिनकी ड्राइविंग स्किल देखकर लोग दांतों तले उंगली दबा लेते हैं।

Jan 12, 2023 / 03:28 pm

Shaitan Prajapat

dangerous stunts

dangerous stunts

सोशल मीडिया पर रोजाना कई प्रकार के वीडियो वायरल होते रहते है। इनमें से कुछ वीडियो रोचक और मजेदार होते हैं, तो कुछ फनी और खतरनाक भी। अपने कई प्रकार के स्टंट वीडियो देखे हो गया। बहुत से लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर स्टंट करते हैं। जरा सी लापरवारही इन लोगों की जान भी जा सकती है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स खतरनाक स्टंट करता हुआ नजर आ रहा। आपको यह देखकर हैरानी होगी कि तेज रफ्तार में चले ट्रक के नीचे से कार को निकाल लेता है। इस वीडियो को देखकर आपकी भी सांसे थम जाएगी।


हैवी ड्राइवर का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। इसको शेयर करते हुए भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने लिखा कि प्रभु यह कैसे कर लेते हो। वीडियो में देख सकते है कि किसी सड़क पर तेज गति से एक ट्रक जा रहा है। इसके साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक के पास में एक कार भी चल रही है। यह कार ओपन है और इसमें सिर्फ ड्राइवर ही है। कार उस ट्रक के बिल्कुल बगल में चलती नजर आ रही है। फिर यह ड्राइवर ने कुछ ऐसा किया एक बार तो देखकर रूह कांप जाएगी।

https://twitter.com/hashtag/AakashVaniFunny?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


यह देखकर हैरानी होगी कि कार ड्राइवर ने अपनी कार को चलते ट्रक के नीचे ले आता है। कार को ट्रक के नीचे वाली जगह से निकाल रहा था। वीडियो देख एक बार तो लगेगा कि अगर कार की स्पीड जरा सी आगे पीछे हुई तो ट्रक उसे कुचल सकता है। लेकिन कार वाला तो हैवी ड्राइवर निकला। उसने कार को बड़ी ही सफाई से ट्रक के नीचे निकाल कर दूसरी तरफ ले गया।

यह भी पढ़ें

Video: बाइक ने बचाई बच्चे की जान, चमत्कार देखकर याद आ जाएगी टार्जन वंडर कार की याद


वीडियो में आकाश चोपड़ा कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि छोटी दरार और निकल गई कार। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों खूब पसंद आ रहा है। यूजर्स इसको दिल खोलकर लाईक कर रहे हैं। वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने मजेदार रिएक्शन देते हुए लिखा कि आकाश चोपड़ा की कमेंट्री हर जगह फिट हो जाती है। वहीं एक ने मजाक में लिखा कि भाई हर जगह कमेंट्री करना ठीक नहीं होता है।

यह भी पढ़ें

शरीर से निकाल लिया दिल बाहर, नब्ज भी थी बंद, फिर भी आराम से बात कर रहा था शख्स

Home / Hot On Web / हैवी ड्राइवर का खतरनाक स्टंट, चलते ट्रक के नीचे से निकाली कार, वीडियो देख थम जाएगी सांसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो