scriptमर्दों के लिए काल है “बिजली बाई”, अंधेरी रात में लड़कों को बहला फुसलाकर कर डालती थी ये कांड | delhi police arrests transgender in private part assault case | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मर्दों के लिए काल है “बिजली बाई”, अंधेरी रात में लड़कों को बहला फुसलाकर कर डालती थी ये कांड

उस किन्नर ने पहले युवक को अपने झांसे में फंसाया और अपने साथ ले गया।

Jul 13, 2018 / 12:13 pm

Priya Singh

delhi police arrests transgender in private part assault case

मर्दों के लिए काल है “बिजली बाई”, अंधेरी रात में लड़कों को बहला फुसलाकर कर डालती थी ये कांड

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच में तब खलबली मच गई जब एक युवक बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाकर थाने के किन्नर के खिलाफ रिपोर्ट कराने पहुंचा, पुलिस ने उसकी आपबीती सुनी तो दंग ही रह गई। युवक ने पुलिस को की अपनी शिकायत में बताया कि कैसे उस किन्नर ने पहले युवक को अपने झांसे में फंसाया और अपने साथ ले गया। युवक ने पुलिस को बताया कि उसने मौका पाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

लड़की को देखते ही शख्स करने लगा गंदा काम, एक फेसबुक पोस्ट से हिल गया पूरा सोशल मीडिया

उसके बाद से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आरोपी किन्नर को तलाश में जुट गई। पुलिस ने बड़ी मुस्तैदी से उस किन्नर की तलाश शुरू कर दी क्राइम ब्रांच टीम को खबर मिली कि बिजली बाई लोनी बॉर्डर आसपास कहीं छिपकर बैठी हुई है इसपर घेराबंदी कर क्राइम ब्रांच ने बिजली को धर दबोचा। उससे हुई पूछताछ में पता चला कि अब तक वह शरद सिटी लोनी गाजियाबाद में छिपकर बैठी हुई थी। क्राइम ब्रांच की पूछताछ में सामने आया कि बिजली बाई गुरू पुष्पा किन्नर गिरोह की सदस्य है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुरू पुष्पा किन्नर गिरोह खजूरी खास, स्वरूप नगर और भलस्वा डेयरी इलाके में सक्रिय है। पुलिस के ट्रैक रिकॉर्ड में सामने आया कि बिजली बाई इसके खिलाफ चार अपराधिक मामले दर्ज पहले से दर्ज हैं। बिजली बाई से पूछताछ में एक चौंका देने वाली बात सामने आई। पुलिस ने जानकारी देते हुई बताया कि वो युवकों को नपुंसक बनाने में लगा हुआ था। वह सड़क पर काम करने वाले लोगों को अपना निशाना बनाता था, आम लोगों को बहला फुसला कर अपने साथ ले जाता था और उनका प्राइवेट पार्ट काटकर उन्हें नपुंसक बना देता था। पुलिस की मानें तो आरोपी बिजली बाई किन्नरों की तादाद बढ़ाने के लिए आम लोगों को नपुंसक बनाता था।

Home / Hot On Web / मर्दों के लिए काल है “बिजली बाई”, अंधेरी रात में लड़कों को बहला फुसलाकर कर डालती थी ये कांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो