scriptलड़की को देखते ही शख्स करने लगा गंदा काम, एक फेसबुक पोस्ट से हिल गया पूरा सोशल मीडिया | girl shares video of man doing obscene act outside her house | Patrika News

लड़की को देखते ही शख्स करने लगा गंदा काम, एक फेसबुक पोस्ट से हिल गया पूरा सोशल मीडिया

Published: Jul 13, 2018 09:29:59 am

Submitted by:

Priya Singh

ड़की ने अपनी फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, “घूरना एक टिपिकल सोशल क्राइम है।

girl shares video of man doing obscene act outside her house

लड़की को देखते ही शख्स करने लगा गंदा काम, एक फेसबुक पोस्ट से हिल गया पूरा सोशल मीडिया

नई दिल्ली। गुवाहाटी में एक लड़की ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट से पूरी सोशल मीडिया को हिला दिया। लड़की का कहना है कि वो उस लड़के के कारण अक्सर असहज महसूस करती है लेकिन सुबह करीब 5:30 बजे लड़की जब अपने घर की खिड़की पर बैठकर पढ़ रही थी तो इस लड़के ने वहशीपन की सारी हदें पार कर दीं। लड़की ने अपनी फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, “घूरना एक टिपिकल सोशल क्राइम है। यह बहुत ही घिनौना है, जब आपका सुबह के 5.30 बजे इस चीज से सामना हो।” आपको जानकारी के लिए बता दें सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो उस शख्स का है जो गुवाहाटी में एक लड़की के घर के बाहर हस्तमैथुन कर रहा था। लड़की ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। खिड़की से उस शख्स की अश्लील हरकत देख परेशां लड़की ने इस समस्या को लोगों तक पहुंचाने की सोची।

70 साल के बुजुर्ग ने 45 साल छोटी लड़की से की शादी, 24 घंटे के अंदर हो गया ये कांड

girl shares video of man doing obscene act outside her house

असम में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। इस लड़की ने बताया कि वह भोर में उठकर अपने परीक्षा की तैयार कर रही थी। अमूमन वो इस शख्स से कारण के कारण अपनी खिड़की को खोलने में झिझकती है। लड़की ने अपनी पोस्ट में लिखा कि यह शख्स जीएमसीएच रोड पर क्रिश्चियन बस्ती स्थित हुंडई सर्विस सेंटर में वॉचमैन है। उसे कोई शर्म नहीं है। उसने मुझे देख भी लिया था, दरअसल वह मुझे और ज्यादा घूरने लगा और बूझकर अश्लील हरकत करने लगा। दिसपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। आरोपी की पहचान गोकुल मेधी के रूप में हुई है। लड़की ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि वो कई बार रात में तो कई बार सुबह उसे देखकर ऐसी हरकत करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो