script70 साल के बुजुर्ग ने 45 साल छोटी लड़की से की शादी, 24 घंटे के अंदर हो गया ये कांड | 70 year old man separates with 25 year old wife within 24 hours | Patrika News
अजब गजब

70 साल के बुजुर्ग ने 45 साल छोटी लड़की से की शादी, 24 घंटे के अंदर हो गया ये कांड

दोनों की शादी धूमधाम से और पूरे विधि-विधान के साथ पूरी हुई।

Jul 12, 2018 / 03:07 pm

Sunil Chaurasia

marriage

70 साल के बुजुर्ग ने 45 साल छोटी लड़की से की शादी, 24 घंटे के अंदर हो गया ये कांड

नई दिल्ली। शादीशुदा ज़िंदगी में अलगाव और तलाक के करोड़ों मामले दर्ज हैं। शादी के बाद रिश्ता ठीक तरीके से नहीं चलने की स्थिति में अलग होना ही सबसे बेहतर उपाय माना जाता है। शादीशुदा ज़िंदगी में विवादों से जुड़ा एक बेहद ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। इस मामले में पति ने अपनी पत्नी से शादी के 24 घंटे के अंदर ही अलग हो गया। जी हां, सुनने में काफी अजीबो-गरीब लग रहा ये मामला जम्मू कश्मीर के सुंदरबनी का है। यहां के योगीनाला इलाके में एक सत्तर साल के बुजुर्ग ने पच्चीस साल की लड़की से शादी की थी।
70 साल के बुजुर्ग का नाम मोर सिंह बताया जा रहा है, जिनकी पत्नी कुछ साल पहले स्वर्ग सिधार गईं थी। तो वहीं 25 साल की दुल्हन तलाकशुदा है, जो एक बार फिर से अपने पति से अलग होने की कगार पर आ गई है। मोर सिंह, महिला को तलाक देना चाहता है। इसके पीछे एक वजह भी है, जिसे सुनने के बाद आपका दिमाग भी खराब हो जाएगा। कहने का सीधा मतलब ये है कि दोनों की शादी धूमधाम से और पूरे विधि-विधान के साथ पूरी हुई। लेकिन बुधवार को उजाला होते ही मोर सिंह की पत्नी के साथ कहासुनी शुरू हो गई।
मामला शांत होने के बजाए और भी गरम हो गया, क्योंकि पति-पत्नी की कहासुनी में दोनों के परिवार भी आ गए। इतना ही नहीं कहासुनी से शुरू होने वाला झगड़ा मारपीट पर आ गया। जिसके बाद लड़की के घरवाले उसे अपने साथ घर लेकर जाने लगे। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज कर लिया। लड़की ने उस पूरी बात का ज़िक्र किया, जिसकी वजह से दोनों में कहासुनी शुरू हो गई थी। बता दें कि मोरसिंह चुनाव लड़के का प्लान बना रहा था। उनके एक भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया था। लड़की ने बताया कि मोर सिंह के भाषण को लेकर ही दोनों में विवाद शुरू हुआ था, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया।

Home / Ajab Gajab / 70 साल के बुजुर्ग ने 45 साल छोटी लड़की से की शादी, 24 घंटे के अंदर हो गया ये कांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो