scriptOMG: 60 हजार रूपए के स्कूटी के लिए खरीदी 18 लाख की नंबर प्लेट | himachal company Buys VIP Number At 18 Lakh For 60k Scooty | Patrika News
हॉट ऑन वेब

OMG: 60 हजार रूपए के स्कूटी के लिए खरीदी 18 लाख की नंबर प्लेट

राहुल पैम प्राइवेट लिमिटेड (Rahul Pam Private Limited) के मालिक ने कंपनी के नाम पर एक स्कूटी रजिस्टर्ड करवाई और इसके लिए VIP बर HP 90-0009 लेना चाह रहे थे। इस वीआईपी नंबर को लेने के लिए कंपनी ने सरकार की ओर से घोषित ऑनलाइन बोली (Online bid) में हिस्सा लियाऔर सबसे ऊंची बोली लगाकर नंबर को अपने नाम करा लिया। कंपनी की तरफ से 18 लाख 22 हजार 500 रुपये की बोली लगाई गई

Jun 28, 2020 / 05:56 pm

Vivhav Shukla

himachal company Buys VIP Number At 18 Lakh For 60k Scooty

himachal company Buys VIP Number At 18 Lakh For 60k Scooty

नई दिल्ली। दुनिया में हर किसी का अपना-अपना शौक है और अपने शौक के लिए लोग जाने क्या-क्या कर लेते हैं। इन्हीं शौकीन लोगों में एक है हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में मौजूद एक निजी कंपनी राहुल पैम प्राइवेट लिमिटेड के मालिक। इन्होंने अपने 60 हजार रूपए की मत वाले स्कूटर के लिए वीआईपी रजिस्ट्रेशन नंबर की प्लेट लगवाने के लिए 18 लाख रूपए खर्च कर डाले।

दुनिया का सबसे ‘नन्‍हा शेफ, एक साल की उम्र में बनाता है खाना ! देखें वीडियो

दरअसल, राहुल पैम प्राइवेट लिमिटेड के मालिक ने कंपनी के नाम पर एक स्कूटी रजिस्टर्ड करवाई और इसके लिए VIP बर HP 90-0009 लेना चाह रहे थे। इस वीआईपी नंबर को लेने के लिए कंपनी ने सरकार की ओर से घोषित ऑनलाइन बोली (Online bid) में हिस्सा लियाऔर सबसे ऊंची बोली लगाकर नंबर को अपने नाम करा लिया। कंपनी की तरफ से 18 लाख 22 हजार 500 रुपये की बोली लगाई गई जो की सबसे ऊंची थी।

Video: पत्ते खाने के लिए भैंस के उपर चढ़ गई बकरी, जुगाड़ देख लोग चरण ‘छूने’ को तैयार !

अब कंपनी अगर तीन दिन के भीतर एसडीएम ऑफिस शाहपुर (SDM Office Shahpur) में यह राशि जमा करवा देगी तो उसे स्कूटी के लिए वीआईपी (VIP Number) नंबर मिल जाएगा। इस बोली में कुछ और लोगों ने भी 10 से 15 लाख रूपए तक बोली लगाई। शाहपुर के एसडीएम मुरली लाल का कहना है कि संभवतः हिमाचल में ये अब तक की सबसे बड़ी बोली है।

Home / Hot On Web / OMG: 60 हजार रूपए के स्कूटी के लिए खरीदी 18 लाख की नंबर प्लेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो