भारतीय फैन ने किया पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट फोटो हो गई वायरल, लोगों के आए ऐसे रिएक्शन

भारतीय फैन ने किया पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट फोटो हो गई वायरल, लोगों के आए ऐसे रिएक्शन

Prakash Chand Joshi | Publish: Jun, 24 2019 12:34:37 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • World Cup 2019: रविवार को खेला गया था पाकिस्तान बनाम साउथ अफ्रीका का मैच
  • लॉर्ड्स के मैदान पर पाक ने की जीत दर्ज
  • भारतीय फैन की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली: क्रिकेट जगत में वैसे तो कई टीमों के बीच मैच खेले जाते हैं, लेकिन बात जब भी भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच की हो तो माहौल कुछ अलग ही होता है। दोनों टीमों के समर्थक भारी संख्या में स्टेडियम पहुंचते हैं। ये नजारा सिर्फ स्टेडियम में ही नहीं बल्कि, स्टेडियम के बाहर भी लोग अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा देखा ये सुना है कि भारतीय टीम ( Team India ) का फै? पाकिस्तान ?? क्रिकेट टीम ( Pakistan cricket team ) को सपोर्ट करें। जी बिल्कुल ऐसा ही हुआ है। लेकिन आपने शायद ऐसा नहीं सुना होगा, तो चलिए बताते हैं ऐसे फैन के बारे में।

विराट कोहली ने अंपायर के आगे जोड़े हाथ, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

 

भारतीय फैन ने किया पाक को सपोर्ट

दरअसल, रविवार को पाकिस्तान बनाम साउथ अफ्रीका ( South Africa ) का मैच खेल गया। वर्ल्ड कप 2019 के खेले गए इस मैच में पाक ने अफ्रीकी टीम को न सिर्फ 49 रनों से मात दे दी, बल्कि साउथ अफ्रीका को विश्व कप 2019 ( World Cup 2019 ) से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया। वहीं भारतीय टीम के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम के फैंस काफी गुस्सा और नाराज थे। बावजूद इसके वो अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे थे। वहीं इस मैच में एक भारतीय फैन भी पाक टीम को सपोर्ट करने पहुंचा था, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया ( social media ) पर काफी वायरल ( viral ) हो रही हैं।

धोनी ने 52 गेंदों में बनाए महज 28 रन, फैंस बोले- पुजारा में क्या बुराई थी

पाकिस्तानी फैंस के साथ खड़ा था भारतीय फैन

लॉर्ड्स के मैदान पर खेले गए इस मैच में ये भारतीय फैन पाक टीम को सपोर्ट करने पहुंचा था। इस दौरान इस शख्स ने भारतीय टीम की नीली जर्सी पहनी हुई थी। साथ ही उसके दोनों तरफ पाकिस्तानी टीम के समर्थक खड़े थे। इस भारतीय फैन ने दोनों पाकिस्तानी फैन के गले में हाथ डालकर फोटो खिंचवाया। यही नहीं ये शख्स अपने हाथ में एक पोस्टर लिए खड़ा था। इस पर लिखा था 'पड़ोसियों के सपोर्ट में। कम ऑन पाकिस्तान।'

इस फोटो को 'क्रिकेट वर्ल्ड कप' के आधिकारिक ट्विटर ( Twitter ) अकाउंट से शेयर किया गया। इस फोटो के कैप्शन में लिखा 'खेल भावना।' इस भारतीय फैन का पाकिस्तान को समर्थन करना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा 'अधिकतम भारतीय प्रशंसक क्रिकेट की ऐसी भावना दिखाना चाहेंगे।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'वह सिर्फ पाकिस्तान को जीताना चाहता है क्योंकि वह जानता है कि पाकिस्तान ( Pakistan ) सेमीफाइनल या फाइनल में भारत से हार जाएगा।'

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned