scriptधोनी ने 52 गेंदों में बनाए महज 28 रन, फैंस बोले- पुजारा में क्या बुराई थी | Patrika News

धोनी ने 52 गेंदों में बनाए महज 28 रन, फैंस बोले- पुजारा में क्या बुराई थी

Published: Jun 23, 2019 12:55:48 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

MS Dhoni: वनडे करियर में दूसरी बार स्टंप आउट हुए माही
काफी धीमी बल्लेबाजी की वजह से नाराज हुए फैंस
ट्विटर पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

ms dhoni

धोनी ने 52 गेंदों में बनाए महज 28 रन, फैंस बोले- पुजारा में क्या बुराई थी

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2019 ( World Cup 2019 ) के खेले जा रहे मैचों में रविवार को भारत की टक्कर अफगानिस्तान से हुई। इस मैच में भले ही भारतीय टीम ने मैच जीत लिया, लेकिन अफगानिस्तानी गेंदबाजों के आगे भारतीय बल्लेबाज हथियार डालते हुए नजर आए। कोई भी बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी करता हुआ नजर नहीं आया। क्या विराट कोहली, क्या रोहित और क्या धोनी। कोई भी खिलाड़ी अफगानिस्तानी गेंदबाजों के आगे नहीं चल सका। वहीं सोशल मीडिया ( social media ) पर धोनी की बल्लेबाजी को लेकर भी लोगों ने उन पर खूब सवाल खड़े किए।

 

https://twitter.com/hashtag/CWC19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Dhoni?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

क्यों धोनी से नाराज हैं लोग

वर्ल्ड के बेस्ट फिनिशर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni ) विरोधी टीम के गेंदबाजों के आगे ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। ऐसे में फैंस में खासी नाराजगी और निराशा देखने को मिली। माही के बल्ले से 52 गेंदों में महज 28 रन निकले, जिसमें 3 चौके शामिल हैं। ऐसे में ट्विटर ( Twitter ) पर फैंस ने माही की बल्लेबाजी को लेकर भड़ास निकाली। फैंस के मुताबिक, उन्होंने वनडे मैच में टेस्ट क्रिकेट जैसी बल्लेबाजी की। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए चेतेश्वर पुजारा का हवाला देते हुए लिखा धोनी अगर ऐसा खेल रहे हैं तो फिर उनमें क्या बुराई है। यही नहीं एक अन्य यूजर ने डेथ ओवर के लिए पूरी भारतीय टीम को जमकर कोसा।

https://twitter.com/hashtag/Dhoni?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/INDvsAFG?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

नहीं संभाल पाए धोनी जिम्मेदारी!

एक यूजर ने लिखा ‘धोनी ने हम सब को धोखा दिया है अभी तक टेस्ट से retire नही हुए।’ दरअसल, जब टीम इंडिया का 30.3 ओवर में 135 रन पर 4 विकेट था, उस वक्त भारतीय टीम ( Team India ) को मुसीबत से बाहर निकालने के लिए मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी उतरे। उन्हें बिना विकेट खोए भारत को एक अच्छे लक्ष्य की तरफ ले जाना था। लेकिन दवाब में धोनी ने राशिद खान को क्रीज से बाहर निकलकर मारने की कोशिश की और अपना विकेट गंवा दिया। माही अपने वनडे करियर में दूसरी बार स्टंप आउट हुए। वहीं उनकी धीमी बल्लेबाजी से उनके फैंस काफी नाराज हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो