scriptइस प्रतियोगिता में जमकर बरसे थप्पड़ जीतने वाले शख्स को मिला ये इनाम, यहां देखिए वीडियो | male championship took place in russia video goes viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

इस प्रतियोगिता में जमकर बरसे थप्पड़ जीतने वाले शख्स को मिला ये इनाम, यहां देखिए वीडियो

यहां हुई ये अजीबो-गरीब प्रतियोगिता
हर कोई देखकर हैरान
वीडियो हो गया वायरल

Apr 23, 2019 / 05:36 pm

Navyavesh Navrahi

russia

इस प्रतियोगिता में जमकर बरसे थप्पड़ जीतने वाले शख्स को मिला ये इनाम, यहां देखिए वीडियो

नई दिल्ली: कई बार ऐसे मौके आते हैं जब किसी बात को लेकर एक दूसरे पर लोग थप्पड़ बरसा देते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ऐसी किसी प्रतियोगिता के बारे में सुना है जिसमें एक-दूसरे पर थप्पड़ बरसाने हो। शायद नहीं तो चलिए जानते हैं इस अजीबो-गरीब प्रतियोगिता के बारे में।

तो इसलिए यहां को लोग पिंजरों में रहते हैं, किराया है बेहद महंगा

दरअसल, इस अजीबो-गरीब प्रतियोगिता का नाम है पुरुष थप्पड़ चैंपियनशिप। जिसका आयोजन हाल ही में रूस ( Russia ) के क्रास्नोयायासर्क में किया गया। इस प्रतियोगिता में बनाए गए नियमों के आधार पर इसको चलाया गया। इसमें दो पुरुषों को एक टेबल के विपरीत छोर पर खड़ा कर दिया जाता है। इसके बाद दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे को जोरदार थप्पड़ मारते हैं। सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि सामने वाला खिलाड़ी जब तक थप्पड़ मारता रहेगा जब तक कि थप्पड़ खाने वाला अपनी हार न मान ले। ऐसे में इस खेल के लिए कोई समय सीमा भी नहीं रखी गई है। साथ ही कोई भी खिलाड़ी अपना बचाव नहीं कर सकता।

https://twitter.com/DannyWArmstrong/status/1108058131987349504?ref_src=twsrc%5Etfw

ये थप्पड़ प्रतियोगिता सोशल मीडिया ( social media ) पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल ( viral ) हो रही इस वीडियो ( video ) में देखा जा सकता है कि दो शख्स एक-दूसरे को थप्पड़ मार रहे हैं। वहीं वासिली नाम के शख्स ने दूसरे शख्स को इतना जोरदार थप्पड़ जड़ा कि वो शख्स बेहोश हो गया। इस साल इस प्रतियोगिता के विजेता वासिली बने, जिन्हें इनाम में 30 हजार रूसी रूबल यानि लगभग 31 हजार रुपये का इनाम मिला।

Home / Hot On Web / इस प्रतियोगिता में जमकर बरसे थप्पड़ जीतने वाले शख्स को मिला ये इनाम, यहां देखिए वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो