scriptदो सिर वाले बच्चे के पैदा होने से इतना घबराया बाप कि ज़िंदा ही दफना आया, फिर हुआ… | man burried his new born baby but grave digger save his life | Patrika News
हॉट ऑन वेब

दो सिर वाले बच्चे के पैदा होने से इतना घबराया बाप कि ज़िंदा ही दफना आया, फिर हुआ…

कश्मीर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक पिता ने अपने नवजात बच्चे को ज़िंदा दफना दिया लेकिन फिर एक चौंकाने वाला वाकया हुआ।

Mar 13, 2019 / 12:30 pm

Vineet Singh

newborn

दो सिर वाले बच्चे के पैदा होने से इतना घबराया बाप कि ज़िंदा ही दफना आया

नई दिल्ली: कश्मीर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया जिसमें एक पिता ने अपने ही नवजात बच्चे को ज़िंदा दफना दिया था लेकिन जैसा कि कहा गया है, ‘जाको राखे साइंया मार सके ना कोय’, ठीक वैसा ही हुआ और अब इस नवजात बच्चे की ज़िंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है।
जब भारतीय जेम्स बॉन्ड अजीत डोभाल को इस शख्स ने कहा, प्लास्टिक सर्जरी करवा लो नहीं तो…

यह मामला कश्मीर का है जहां पर एक शख्स के घर पर जन्में नवजात के दो सिर थे। इस शख्स ने नवजात के शरीर की इस दिक्कत की वजह उसे मारने का फैसला किया और उसे जाकर ज़िंदा दफना आया, लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जो बेहद ही हैरान करने वाला था।
आपको बता दें कि कब्र खोदने वाले एक शख्स को ज़मीन के अंदर से किसी बच्चे के रोने की आवाज़ आ रही थी इसके बाद जब उसने कब्र को खोदा तो उसमें एक नवजात बच्चा मिला जिसकी सांसे चल रही थीं। कब्र खोदने वाले इस शख्स ने बिना देर करते हुए इस बच्चे को पास के अस्पताल में भर्ती करवा दिया और यहीं से शुरू हुआ इस बच्चे की ज़िंदगी बदलने का सिलसिला।
जब डॉक्टरों ने अस्पताल में इस बच्चे को देखा तो बेहद ही हैरान रह गए लेकिन उन्होंने समय ना गंवाते हुए तुरंत ही इस बच्चे के सिर का ऑपरेशन करने का फैसला किया। 3 घंटे तक चले इस ऑपरेशन में डॉक्टरों ने इस नवजात बच्चे के दूसरे सिर को शरीर से अलग कर दिया। यह ऑपरेशन काफी जटिल था लेकिन इसमें डॉक्टरों को सफलता मिली।
यहां टीचर के सामने ही सिगरेट फूंकने लगते हैं स्टूडेंट्स, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि अब ये बच्चा पूरी तरह से ठीक है और उसके पिता को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन उसके भाई ने तुरंत ही उसकी बेल करवा दी जिसके बाद उसे छोड़ दिया गया। अब बच्चे के चाचा ने ही उसे गोद ले लिया है। डॉक्टरों के मुताबिक़ ऐसा मामला 5,000 में से किसी एक बच्चे में ही देखने को मिलता है।

Home / Hot On Web / दो सिर वाले बच्चे के पैदा होने से इतना घबराया बाप कि ज़िंदा ही दफना आया, फिर हुआ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो