scriptकोरोना की वजह से शहर हुए बंद तो सड़कों पर डायनासोर बनकर निकल रहे हैं लोग, जानें वजह | Man Leaves House Wearing Dinosaur Costume Amid Coronavirus Lockdown | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कोरोना की वजह से शहर हुए बंद तो सड़कों पर डायनासोर बनकर निकल रहे हैं लोग, जानें वजह

डायनासोर का कॉस्टयूम पहने दिखा शख्स
पुलिस वाले ने बीच रास्ते में रोका

नई दिल्लीMar 19, 2020 / 02:58 pm

Piyush Jayjan

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के डर की वजह से दुनिया के कई शहर पूरी तरह लॉकडाउन हो चुके है। हर शहर से कोई ने कोई ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जो कि खूब सुर्खियों में छा रहे है। ऐसा ही एक वीडियो लोगों के कौतूहल का केंन्द्र बना हुआ है।

पत्नी से झूठ बोलकर इटली में इश्क फरमा रहे थे जनाब, आ गए कोरोना की चपेट में..

दरअसल इस वीडियो मे लोग डायनासोर ( Dinosaur ) बनकर घरों से बाहर निकल रहे है। लोग यह अजीबोगरीब कॉस्ट्यूम पहनकर सड़कों पर टलहते हए देखे जा सकते हैं। शुरूआत में तो खाली पड़ी सड़को पर एक शख्स को इस जुदा अंदाज में देख पुलिस ने भी रोक लिया।

https://twitter.com/hashtag/qu%C3%A9dateencasa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसी वाकये का वीडियो Murcia Police ने अपने ट्विटर पेज पर भी शेयर किया। कई लोग लॉकडाउन ( Lockdown ) के दौरान घरों से अजीब-अजीब कॉस्ट्यूम्स पहनकर निकल रहे हैं। इस विडियो ( Video ) को 40 लाख 86 हजार से भी ज्यादा व्यूज भी मिल चुके है।

कोरोना ने बदल दी वेनिस की नहरों की तस्वीर, शहर के प्रदूषण में भी आई कमी

कुछ लोग डायनासोर का कॉस्ट्यूम पहनकर गली में कचरा फेंकने जाते हुए दिख रहे है। वहीं कई लोग लॉकडाउन के दौरान लोग अपने पालतू जानवरों को टहलाने के लिए घर से कुछ इस तरह के कॉस्ट्यूम पहनकर निकल रहे हैं जो सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे है।

Home / Hot On Web / कोरोना की वजह से शहर हुए बंद तो सड़कों पर डायनासोर बनकर निकल रहे हैं लोग, जानें वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो