पत्नी से झूठ बोलकर इटली में इश्क फरमा रहे थे जनाब, आ गए कोरोना की चपेट में..

  • यह शख्स अपनी पत्नी से यह बोलकर घर से निकला था कि उसे बिजनेस ट्रिप के सिलसिले में बाहर जाना पड़ रहा है। लेकिन जनाब इटली में इश्क फरमाने पहुंच गए।

By: Piyush Jayjan

Published: 19 Mar 2020, 12:08 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड ( Bollywood ) का एक बड़ा ही फेमस गाना आपने भी जरूर सुना होगा। जिसके बोल कुछ इस तरह है कि प्यार हमें किसी मोड पे ले आया कि क्या करें हाय कोई तो बताए अब क्या होगा। यह गाना एक ऐसे जनाब पर बिलकुल फिट बैठता है जो अपनी पत्नी को झूठ बोलकर अन्य महिला के साथ इश्क फरमाने इटली ( Italy ) चले गए थे।

अब भला इस बात से कौन वाकिफ नहीं कि चीन ( China ) के बाद सबसे ज्यादा तबाही कोरोना ने इटली में मचाई है। हुआ कुछ यूं कि हुआ यह कि यह शख्स अपनी पत्नी से यह बोलकर घर से निकले थे वो बिजनेस ट्रिप के सिलसिले में बाहर जा रहा है। लेकिन असल मामला कुछ ओर ही था।

असल में उन्हें अपनी प्रेमिका के साथ इटली में वक्त बिताना था, मगर कहते है न कि किस्मत पर किसका जोर है। ऐसा ही कुछ इनके साथ भी घट गया। दरअसल इन जनाब को इटली में कोरोना ( coronavirus ) ने अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल तो उन्हें अलग कमरे में रखा गया है।

पापा को कोरोना से लड़ते देख रोने लगी बेटी, दुनिया ने कहा-ये हमारे हीरो है

एक रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना के लक्षण दिखने पर शख्स ने इस बात की हामी भरी कि वह इटली की सीक्रेट ट्रिप के दौरान इस वायरस की चपेट में आया। इसके साथ ही शख्स ने अस्पताल के डॉक्टर्स को बताया कि उसका एक महिला के साथ अफेयर चल रहा है।

जब उसकी पहचान पूछी गई तो उसने प्रेमिका ( Girlfriend ) का नाम बताने से इंकार कर दिया। रिपोर्ट में बताया गया कि शख्स ने यह माना है कि उसकी पत्नी यह नहीं जानती कि आखिर उन्हें यह संक्रमण कैसे हुआ। अभी तक तो इस शख्स की हालत स्थिर बनी हुई है।

कोरोनावायरस से संक्रमित कुत्ते की मौत, इंसानी जिंदगी पर बुरा असर पड़ना तय?

हालांकि सोशल मीडिया ( Social Media ) पर इस वाकये के कई लोग मज़े भी ले रहे है। एक यूजर ने लिखा कि भले ही यह शख्स कोरोना से जंग जीत जाए लेकिन जब इसका सामना अपनी पत्नी से होगा तो आप अंदाज लगाइए कि इनके साथ क्या होने वाला है।

coronavirus
Show More
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned