scriptपैसों के लालच में आकर हैवानियत पर उतरा पिता, फिर बारी-बारी से कमरे में घुसते थे दरिंदे और बच्ची को नोंच खाते थे | man sold his own 13 year old girl to a woman | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पैसों के लालच में आकर हैवानियत पर उतरा पिता, फिर बारी-बारी से कमरे में घुसते थे दरिंदे और बच्ची को नोंच खाते थे

आरोपी पिता ने धंधा चलाने वाली महिला को फोन कर एक हफ्ते के लिए बेटी को बुला लिया।

Aug 24, 2018 / 05:05 pm

Sunil Chaurasia

manali

पैसों के लालच में आकर हैवानियत पर उतरा पिता, फिर बारी-बारी से कमरे में घुसते थे दरिंदे और बच्ची को नोंच खाते थे

नई दिल्ली। पंजाब के पटियाला से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने पिता-पुत्री के पवित्र रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। यहां रहने वाले एक शख्स ने पैसों के लालच में आकर अपनी ही बेटी का सौदा कर दिया। दरिंदे पिता ने अपनी फूल जैसी 13 साल की बेटी को जान-बूझकर जिस्मफरोशी के धंधे में डाल दिया। खबरों के मुताबिक आरोपी बाप ने अपनी बेटी का सौदा एक ऐसी महिला के साथ किया, जो जिस्मफरोशी का धंधा करती थी। महिला ने आरोपी शख्स को बेटी के बदले 30 हजार दिए थे। पूरा मामला चार महीने पुराना है, जिसका खुलासा अब जाकर हुआ है। उससे पहले आरोपी ने घर में कहा कि उसने अपनी बेटी को ब्यूटी पार्लर का कोर्स कराने के लिए हिमाचल प्रदेश के मनाली में भेज दिया है।
लेकिन रक्षा बंधन को नज़दीक आता देख परिवार ने आरोपी से बेटी को मनाली से वापस बुलाने के लिए कहा था। जिसके बाद आरोपी पिता ने धंधा चलाने वाली महिला को फोन कर एक हफ्ते के लिए बेटी को बुला लिया। फिर मासूम बच्ची जिस्मफरोशी के दलदल से निकलकर 20 अगस्त को वापस पटियाला आ गई तो उसके पिता ने उसे घर में ही बंदी बना लिया। एक दिन मौका पाकर लड़की घर से भाग निकली और पड़ोस में रहने वाली एक डॉक्टर के पास जा पहुंची। बच्ची ने डॉक्टर को अपनी आपबीती सुनाई, जो पिछले चार महीनों से उसके साथ हो रहा था।
महिला डॉक्टर ने पहले तो पुलिस में सूचना दी, लेकिन पुलिस के ढीले रवैये को देखते हुए गुरुवार को महिला बच्ची को लेकर सीधे जुवेनाइल कोर्ट पहुंच गई। कोर्ट के आदेशों के बाद चाइल्ड प्रोटेक्शन ने कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि बच्ची पटियाला में अपने पिता के साथ रहती थी, जबकि उसका पूरा परिवार गांव में रहता था। हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़ित बच्ची ने बताया कि मनाली में उसे एक होटल में रखा गया था, जहां दरिंदे किस्म के लोग बारी-बारी से आकर उसे नोंच खाते थे। वो सभी से अपनी दर्दभरी दास्तां सुनाती थी, लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी और नोंच-खाकर चले जाते थे। फिलहाल बच्ची चाइल्ड प्रोटेक्शन की एक महिला अधिकारी बलजीत कौर की कस्टडी में है।

Home / Hot On Web / पैसों के लालच में आकर हैवानियत पर उतरा पिता, फिर बारी-बारी से कमरे में घुसते थे दरिंदे और बच्ची को नोंच खाते थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो