scriptबंदर ने इतनी जोर से जड़ा थप्पड़ कि बिलबिला गया बाघ..देखें वायरल वीडियो | monkey slaps tiger video viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बंदर ने इतनी जोर से जड़ा थप्पड़ कि बिलबिला गया बाघ..देखें वायरल वीडियो

एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर काफी तेजी से वायरल ( Viral Video ) हो रहा है। बंदर ने पेड़ पर चढ़कर बाघ को इतना जोरदार थप्पड़ ( Monkey Slaps Tiger ) जड़ा कि बाघ को होश उड़ गए।

May 28, 2020 / 02:02 pm

Piyush Jayjan

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। यूं तो जंगल ( Forest ) में बाघ का अलग ही दबदबा होता है लेकिन जब कोई बंदर ( Monkey ) किसी बाघ की हेकड़ी निकाल दे तो हैरान होना तो बनता है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही दिलचस्प वीडियो लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक पुराना वीडियो वायरल ( Viral Video ) हो रहा है। जिसमें पेड़ पर चढ़कर बंदर ने बाघ को बड़ा ही जोरदार थप्पड़ ( Monkey Slaps Tiger ) जड़ दिया। अब बाघ बदला लिए बगैर कहां शांत बैठने वाला था, वो अटैक करने आया मगर फिर से बंदर ने उसे खूब छकाया।

उल्लुओं ने ‘पूल पार्टी’ में जमकर की मौज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

यह वीडियो ( Video ) है ही इतना मजेदार कि हर कोई इसे देखने के बाद हंसी से लोट-पोट हो जाएगा। इस वीडियो को डियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ( Sushanta Nanda ) ने शेयर किया है। इस वीडियो को सुशांत नंदा ने 28 मई की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।

https://twitter.com/sumtijain26/status/1265812516975915010?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो ( Video ) में देखा जा सकता है कि बाघ पेड़ के नीचे बैठा था.. ऊपर बंदर बैठा था, वो बाघ के पास आया और उसने बड़े ही जोरदार ढंग से थप्पड़ जड़ दिया। जैसे ही बाघ को थप्पड़ पड़ा वो उठ खड़ा हुआ और बंदर से बदला लेने का मौका तलाशने लगा।

कोरोना ने मचाई भयंकर तबाही, अमेरिका ने 44 साल जंग लड़कर भी नहीं गंवाई इतनी जानें

बाघ ( Tiger ) बंदर को पकड़ने के लिए छटपटाता रहा मगर शरारती बंदर का हाथ लगने वाला था, वो पेड़ पर लटककर बाघ के और मजे लेने लगा. उसने बाघ के तब तक मजे लिए जब तक वो थक नहीं गया। सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अगर आपने देखा नहीं है… तो जरूर देखें, बंदर ने बाघ के मजे लिए।

 

Home / Hot On Web / बंदर ने इतनी जोर से जड़ा थप्पड़ कि बिलबिला गया बाघ..देखें वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो