scriptखेल-खेल में बच्ची ने फोन से ऑर्डर कर दिया महंगा सामान, देखते ही मां की निकली चीख | mum gives toddler phone to play she orders expensive sofa | Patrika News
हॉट ऑन वेब

खेल-खेल में बच्ची ने फोन से ऑर्डर कर दिया महंगा सामान, देखते ही मां की निकली चीख

बच्ची के हाथ में फोन थामकर मां ने की बड़ी गलती
बच्ची ने एक झटके में ऑर्डर कर दिया महंगा सोफा

Oct 10, 2019 / 12:52 pm

Priya Singh

order.jpg

,,

नई दिल्ली। आजकल रोते बच्चों को चुप कराना है तो उसके हाथ में स्मार्ट फ़ोन थमा दो बस फिर देखो रोना-गाना सब बंद हो जाता है, लेकिन इसके कई नुकसान भी होते हैं। हाल ही में दो साल की बच्ची की हाथ में फोन थमाना मां को भारी पड़ गया। दो साल की बच्ची ने फोन में खेलते-खेलते एक महंगा सोफे आर्डर कर दिया। दो साल की रायना ने हमेशा की तरह अपनी मां इसाबेला से फोन मांगा। कुछ दिन बाद इसाबेला के फोन पर एक नोटिफिकेशन आया जिससे पता चला कि उनके फोन से एक सोफा आर्डर हुआ है और वह जल्द ही 350 पाउंड (लगभग 30,417 रुपए) का सोफा डिलीवर होने वाला है।

we.jpg

इसाबेला ने सोचा कि शायद उसने नींद में ये फर्नीचर खरीद लिया लेकिन उसे याद करने पर समझ आया कि उसने अपनी बेटी को फोन दिया था। इसाबेला को समझ आ गया कि उसकी बेटी ने एक क्लिक में ये सोफा खरीद लिया होगा। जब तक इसाबेला इस ऑर्डर को कैंसिल करतीं तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

शेर के बच्चे ने अपनी ही मां को डरा दिया, छिपकर आया था पीछे से…

sofa.png

इस समस्या का जब तक हल निकलता तब तक सोफा घर के दरवाज़े पर आ गया था। इसाबेला ने अपनी बेटी के इस कारनामे के बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी डाली थी जिसके बाद उसे वायरल होने में समय नहीं लगा। रायना की मां को लगा कि उन्हें बड़ा नुकसान हो गया है लेकिन किस्मत से अमेज़न ने उन्हें इस सोफे के लिए रिफंड कर दिया है।

Home / Hot On Web / खेल-खेल में बच्ची ने फोन से ऑर्डर कर दिया महंगा सामान, देखते ही मां की निकली चीख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो