बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान युवक ने की ऐसी गलती, Video वायरल होने के बाद उठा ले गई पुलिस

अपने बर्थडे को हर कोई शानदार तरीके से सेलिब्रेट करना चाहता है। कुछ लोग इसके लिए जन्म दिन से पहले ही तैयारी में जुट जाते है। अपने करीबी लोगों और खास दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करती है। इस दौरान कुछ लोग ज्यादा ही उत्साहित हो जाते है और ऐसा कुछ कर बैठते है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 23 Oct 2020, 05:02 PM IST

अपने बर्थडे को हर कोई शानदार तरीके से सेलिब्रेट करना चाहता है। कुछ लोग इसके लिए जन्म दिन से पहले ही तैयारी में जुट जाते है। अपने करीबी लोगों और खास दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करती है। इस दौरान कुछ लोग ज्यादा ही उत्साहित हो जाते है और ऐसा कुछ कर बैठते है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती है। बाद में उनको इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ है महाराष्ट्र के एक युवक के साथ। कथित रूप से अपने बर्थडे पर तलवार से केक काटने के मामले में नागपुर पुलिस ने 19 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है।

ये नियम तोड़ने का आरोप
दरअसल, एक युवक ने अपने जन्म दिन पर घर की छत पर एक पार्टी का आयोजन किया था। खबरों के अनुसार, इस शख्स पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियम तोड़ने, घर में तेज म्यूजिक बजाने का आरोप लगा है। पुलिस के अनुसार, आधी रात को वह अपनी इमारत की छत पर 30 से अधिक लोगों को बुलाया था। इस दौरान उसने तलवार से कई केक काटते हुए देखा गया था। छत पर उसके आस पास इकट्ठे मेहमानों ने तालियां बजाईं और उसे शुभकामनाएं दीं। इसके बाद जन्मदिन के जश्न के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया गया। जन्मदिन का जश्न युवक को भारी पड़ गया।

सामाजिक कार्यकर्ता ने की शिकायत
खबरों के अनुसार, एक सामाजिक कार्यकर्ता ने मुंबई पुलिस के कमिश्नर परम बीर सिंह को टैग करते हुए जन्मदिन का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया और लिखा, मुझे मेरे एक दोस्त से वीडियो मिला जिसके बाद मैंने मुंबई पुलिस प्रमुख को सूचित किया और इसे ट्वीट भी किया। एक अधिकारी ने बताया कि युवक की तलवार से केक काटते समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, जिसके बाद नागपुर पुलिस की अपराध शाखा ने उसे गिरफ्तार किया।

 

यह भी पढ़े :— महिला लगवा रही थी नकली पलकें, गलती से हुआ ऐसा चली गई आंख की रोशनी

 

 

 

brithss.jpg

इस धाराओं में केस
जन्म दिन मनाने वाले शख्स और उसके जन्मदिन पर इकट्ठा हुए मेहमानों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। इनके खिलाफ उन्हें धारा 188, धारा 269 और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और धारा 4 (34) के 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ ही आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में भी मामला दर्द हुआ है।

यह भी पढ़े :—पुतिन 4 अरब के प्राइवेट जेट में करते है सफर, सोने का बना है टॉयलेट

तलवार के साथ गिरफ्तार
आरोपी निखिल पटेल ने 21 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया था। वह और उसके मित्र उस दिन तड़के, चार बड़े केक लेकर आए। इसके बाद पटेल ने तलवार निकाली और अपने मित्रों की मौजूदगी में चारों केक काटे। तलवार से केक काटने का वीडियो और तस्वीरें व्हाट्सऐप और अन्य सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अपराध शाखा ने पटेल के घर छापा मारा और तलवार बरामद करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned