महिला लगवा रही थी नकली पलकें, गलती से हुआ ऐसा चली गई आंख की रोशनी

हर महिला को सजना-संवरना कर रहना अच्छा लगता है। सुंदर दिखने के लिए कुछ महिलाएं अपने घर पर ही तैयार होती है तो कोई ब्यूटी पार्लर या सैलून जाती है। लेकिन कई बार सुंदर दिखने की उनके कीमत भी चुकानी पड़ती है। एक ऐसा ही मामला ब्राजील की महिला के साथ हुआ है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 04 Oct 2020, 04:14 PM IST

हर महिला को सजना-संवरना कर रहना अच्छा लगता है। सुंदर दिखने के लिए कुछ महिलाएं अपने घर पर ही तैयार होती है तो कोई ब्यूटी पार्लर या सैलून जाती है। लेकिन कई बार सुंदर दिखने की उनके कीमत भी चुकानी पड़ती है। एक ऐसा ही मामला ब्राजील की महिला के साथ हुआ है। यह महिला खूबसूरत दिखने के चक्कर में अंधी हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला नकली पलकें लगवा रही थी इस दौरान गलती से गोंद उसकी आंखों में गिर गया। इसके बाद महिला को अब दिखना बंद हो गया है। हालांकि उन्होंने डॉक्टर से भी संपर्क किया है लेकिन महिला को उस आंख से दिखाई नहीं दे रहा है।

यह भी पढ़ें :— किस्मत हो तो ऐसी! 5 साल से थीं सफाईकर्मी, अब उसी ऑफिस बन गईं बॉस

woman loses vision

दूसरी आंख से भी कम आ रहा है नजर
ब्राजील के पोर्टो वेलहो में एक महिल नकली पलकें लगवाने के लिए ब्यूटी सैलून गई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, 41 साल की महिला का कहना है कि जिस गोंद से उनकी आंखों पर नकली पलकें चिपकाई जाने वाली थी, गलती से वह गोंद एक आंख में गिर गया। इस घटना के बाद अब महिला को एक आंख की बिल्कुल भी दिखना बंद हो गया है। जबकि दूसरी आंख से भी उसे कम नजर आ रहा है। महिला ने अपने चेहरे की फोटो शेयर इस हादसे के बारे में बताया है।

यह भी पढ़ें :— नन्हा स्पाइडर मैन: बिना किसी सहारे चढ़ता है दीवारों पर, देखें वीडियो

woman loses vision

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
एक इंटरव्यू में महिला ने बताया कि इसी जानकारी पुलिस और स्वास्थ्य अधिकारियों दे दी है। उन्होंने कहा कि सैलून की ब्यूटीशियन ने उनकी आंखों में गोंद गिरा दिया था। इसके बाद उनको आंखों बहुत तेज दर्द हुआ। जब दर्द कम नहीं हुआ तो वह क्लिनिक गई। उन्होंने क्लिनिक के स्टाफ के बताया दाहिनी आंख से कुछ भी नजर आ रहा है। वहीं बाई आंख से भी धूंधला दिख रहा है। इस मामल में महिला की बहन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। जल्द ही वह एक्शन लेने के लिए कोर्ट का रास्ता चुनने वाली है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned