scriptसमुद्र के अंदर विस्फोट में लावा की तरह फट निकला पानी, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो | nuclear bomb explosion underwater in 1958 shocking video goes viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

समुद्र के अंदर विस्फोट में लावा की तरह फट निकला पानी, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में समुद्र के गर्भ में भयानक विस्फोट होते नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा था जैसे वो समुद्र की लहरें हों, जो काफी ऊंचाई तक उठी हुई हैं। एकदम तेजी से आगे बढ़ रही हैं। यह वीडियो एकदम रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

Jul 30, 2022 / 02:31 pm

Shaitan Prajapat

nuclear bomb explosion

nuclear bomb explosion

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर आपको ढेरों अजीबोगरीब वीडियो और फोटो मिलेंगे। बड़ी संख्या में लोग रोजाना रोचक और ज्ञानवर्धक वीडियो अपलोड करते रहते हैं। आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते है। इनमें से कुछ ऐसे होते है जो काफी हैरान करने वाले होते है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। इस अनोखे वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में समुद्र के अंदर विस्फोट होता हुआ नजर आ रहा है। इसमें एक एक न्यूक्लियर बम का परीक्षण किया गया। जिसमें पानी का सेलाब आसमान की तरफ उमड़ता हुआ नजर आया है।

 

64 साल पुराना है वीडियो
इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट वर्ल्ड ऑफ हिस्ट्री से शेयर किया गया है। यह वीडियो बेहद अजीबोगरीब है। इसमें आप देख सकते है कि समुद्र के अंदर धमाका हो रहा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ये नजारा साल 1958 का है। इसमें एक न्यूक्लियर बम का पानी के अंदर परीक्षण किया गया। बता दें कि वर्ल्ड ऑफ हिस्ट्री अकाउंट से अक्सर इतिहास से जुड़े कई चौंकाने वाले वीडियो और फोटो पोस्ट की जाती है।

यह भी पढ़ें

अजीब ज़िद! गंवानी पड़ी नौकरी, पत्नी-बेटों की मौत पर भी नहीं नहाए, 22 साल से घूम रहा है ऐसे



https://twitter.com/TheFigen/status/1553039353580064769?ref_src=twsrc%5Etfw

ज्वालामुखी के लावा की तरह उड़ा पानी
वीडियो की शुरुआत में पानी स्थिर और सामान्य नजर आता है। फिर अचानक तेज विस्फोट होता है और ज्वालामुखी के लावा की तरह पानी आसमान की ओर उड़ता है। ऐसा लग रहा था जैसे वो समुद्र की लहरें हों, काफी ऊंचाई तक उठी हुई हैं और तेजी से आगे बढ़ रही हैं। दिखने में यह नजारा ऐसा लग रहा था कि मानो वो पानी नहीं बल्कि बादल हो। आसमान में जाकर पानी रुई की तरह नजर आ रहा है। इतना विशाल रूप देखकर हर कोई हैरान है।

वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं लोग
एक मिनट 24 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 6.7 मिलियन यानी 67 लाख बार देखा जा चुका है। हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और बड़ी संख्या में यूजर्स कमेंर्ट्स कर रहे हैं। वीडियो पर एक शख्स ने कहा कि ये इतिहास का शर्मनाक पल है। जबकि एक शख्स ने कहा कि ये इंसानों द्वारा किया जाने वाला पागलपन है।

Hindi News/ Hot On Web / समुद्र के अंदर विस्फोट में लावा की तरह फट निकला पानी, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो