scriptखराब मौसम भी न डिगा सका शराब प्रेमियों का हौसला, दारू खरीदने के लिए तेज बारिश में भी लाइन में खड़े रहे लोग | People in queue stood amidst hail falling in love with liquor in Nainital | Patrika News
हॉट ऑन वेब

खराब मौसम भी न डिगा सका शराब प्रेमियों का हौसला, दारू खरीदने के लिए तेज बारिश में भी लाइन में खड़े रहे लोग

नैनीताल ( Nainital ) में शराब के ठेके के बाहर जो दिखा वह देशभर में चर्चा का विषय बन गया।इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में छा गया है।

May 06, 2020 / 12:44 pm

Piyush Jayjan

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। लॉकडाउन ( Lockdown ) में ठेको पर उमड़ती भारी भीड़ देखकर अगर कोई यूं कहे कि जितना अटूट रिश्ता शराब और शराबियों का होता है उसका कोई दूसरा सानी नहीं तो इसमें कोई परहेज नहीं होना चाहिए। देशभर में लोगों ने दिखा दिया कि उनके और दारू के बीच कोई तीसरा आ ही नहीं सकता

जी हां, यूं ही शराब को लेकर ढेरों किस्से और कहानियां गढ़े गए हैं। शराब की चाह आदमी को किस हद तक ले जा सकती है, इसकी एक बानगी नैनीताल में देखने को मिली। मंगलवार को नैनीताल ( Nainital ) में शराब के ठेके के बाहर जो दिखा वह देशभर में चर्चा का विषय बन गया।

फर्श पर पड़ी तड़प रही थी सुनहरी मछलियां, कुत्ते ने बचाई जान…देखें वायरल वीडियो

नैनीताल में शराब का जुनून कुछ ऐसा था कि जिले में मॉल रोड ( Mall Road ) की एक वाइन शॉप के बाहर लोग जोरदार बारिश और ओले के बीच खड़े होकर शराब खरीदने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते दिखे। अमूमन इस तरह के भयंकर मौसम में लोग अपने घरों में ही कैद रहते हैं।

https://twitter.com/hashtag/CoronavirusLockdown?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शराब प्रेमी बारिश ( Rain ) में भी छाते लिए अपनी जगह से टस से मस नहीं हो रहे थे। एक दिलचस्प बात ये रही कि लोगों में जल्दी शराब ( Liquor ) लेने की बेसब्री भी नहीं दिख रही थी, लोग छाते लगाए गिरते ओलों ( Hailstrom ) के बीच आराम से इंतजार करते दिखे।

लॉकडाउन में बेटी जीवा को पेट डॉग को ट्रेंड करना सिखा रहे माही, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर हर कोई लाइन में लगे लोगों की प्रशंसा कर रहा हैं। एक यूजर ने कहा कि देख लो सरकार अगर अब कोई इनके और दारू के बीच आया तो ये देश में कोहराम मचा देंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इनकी असली प्रेमिका तो शराब ही हैं।

Hindi News/ Hot On Web / खराब मौसम भी न डिगा सका शराब प्रेमियों का हौसला, दारू खरीदने के लिए तेज बारिश में भी लाइन में खड़े रहे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो