यहा चोरी हो गया पूरा बस स्टॉप, जानकारी देने वालों को देंगे 5 हजार का इनाम

आपने चोरी को लेकर कई प्रकार की खबरें पढ़ी और सुना होगी। एटीएम चोरी, गाड़ी चोरी के बारे में सुना जाता है। लेकिन इन दिनों एक चोरी का अनोखा मामला सामने आया है। इस चोरी के पोस्टर लगा गए है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। वायरल हो रहे पोस्टर के मुताबिक, पुणे शहर में एक बस स्टॉप चोरी हो गया है।

By: Shaitan Prajapat

Updated: 17 Oct 2020, 03:36 PM IST

आपने चोरी को लेकर कई प्रकार की खबरें पढ़ी और सुना होगी। एटीएम चोरी, गाड़ी चोरी के बारे में सुना जाता है। लेकिन इन दिनों एक चोरी का अनोखा मामला सामने आया है। इस चोरी के पोस्टर लगा गए है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। वायरल हो रहे पोस्टर के मुताबिक, पुणे शहर में एक बस स्टॉप चोरी हो गया है। चोरी की तस्वीर के पोस्टर को Reddit यूजर u/sudhackar ने शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने इससे संबंधित जानकारी देने वालों के लिए 5 हजार रुपए का इनाम भी रखा है।

यह भी पढ़े :— देश के इन 5 जगहों पर जाना है प्रतिबंध, लेनी पड़ती है विशेष परमिशन

पुणे महानगर परिवहान की थी संपत्ति
Reddit यूजर u/sudhackar ने चोरी की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, किसी ने पुणे में मेरे इलाके से पूरा बस स्टॉप चुरा लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्टर में लिखा है, देवकी पैलेस के सामने स्थित बीटी कवाड़े में एक बस स्टॉप चोरी हो गया। असल में ये ‘पुणे महानगर परिवहान’ की संपत्ति थी। इस पोस्टर में इलाके के स्थानीय लीडर/ समाजिक कार्यकर्ता प्रशांत म्हास्के द्वारा कहा गया है कि जो कोई भी इस चोरी से संबंधित जानकारी देगा, उसे इनाम में 5 हजार रुपए दिए जाएंगे।

यह भी पढ़े :— महिला ने बताया 2019 और 2020 में अंतर, देखिए रोचक तस्वीरें

 

यूजर्स कर रहे हैं जमकर कमेंट
इस फोटो पर बहुत सारे लोग हंसी-मजाक में जमकर कमेंट कर रहे है। वहीं कुछ ने कहा- हो सकता है कि असल में ये चोरी का मामला न होकर सिर्फ एक व्यंग्य हो। उन्होंने एक पुरानी घटना का जिक्र करते हुए लिखा, तो आपको लगता है कि किसी ने बस स्टॉप चुरा लिया? 2 साल पहले ‘मनसे’ ने भी ऐसा ही एक पोस्टर लगाया था, जिसमें उन्होंने पुलिस स्टेशन के चोरी होने की बात कही थी। क्योंकि पुलिस स्टेशन काम में नहीं था। इस प्रकार यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned