scriptरोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ जड़ा ऐसा छक्का, सबको आ गई सचिन तेंदुलकर की याद | Patrika News
हॉट ऑन वेब

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ जड़ा ऐसा छक्का, सबको आ गई सचिन तेंदुलकर की याद

27वें ओवर की दूसरी गेंद पर मारा था रोहित ने सिक्स
पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर की धुनाई
इस मैच में रोहित के बल्ले से निकला वनडे करियर का 24वां शतक

Jun 17, 2019 / 03:20 pm

Prakash Chand Joshi

icc cricket world cup 2019

रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ जड़ा ऐसा छक्का, सबको आ गई सचिन तेंदुलकर की याद

नई दिल्ली: मैंचेस्टर का मैदान और आमने सामने भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम। जी हां, इस मैच का इंतजार भारत के लोग ही नहीं, बल्कि पूरा विश्व पलके बिछाए इंतजार कर रहा था। रविवार को मैदान पर दोनों टीमों की भिड़ंत हुई और भारत ने इस मैच को जीतकर पाकिस्तान ( Pakistan ) को पूरी तरह पस्त कर दिया। भले ही पाक टीम ने टॉस जीता, लेकिन वो मैच जीतने में कामयाब नही हो सकी। वहीं मैच के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिससे हर क्रिकेट प्रेमी को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की याद आ गई।

 

icc cricket world cup 2019

क्या हुआ था ऐसा

दरअसल, सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) के उस सिक्स की चर्चाएं हो रही हैं जो सचिन तेंदुलकर के सिक्स जैसा था। रविवार को खेले गए मैच में रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली की गेंद पर सिक्स लगाया था। पारी के 27वें ओवर में उन्होंने अली की दूसरी गेंद पर ऑफ साइट की तरफ कट खेला था। इसी सिक्स ने लोगों को सचिन की याद दिला दी। बात है साल 2003 की जब सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) के बल्ले से भी बिल्कुल ऐसा ही सिक्स निकला था जैसा रविवार को रोहित के बल्ले से निकला। सचिन ने 2003 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में शोएब अख्तर की गेंद पर ऐसा ही शॉट खेला था।

https://twitter.com/ICC/status/1140335872803577856?ref_src=twsrc%5Etfw

आईसीसी ने खुद किया वीडियो ट्वीट

इस सिक्स का वीडियो खुद आईसीसी ( ICC ) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया, जिसके बाद इस वीडियो को लोग जमकर शेयर करने लगे। अब तक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। आईसीसी ने अपने ट्वीट में लिखा ‘2003 में सचिन या 2019 में रोहित – किसने बेहतर किया?’ पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में रोहित ने अपने वनडे करियर का 24वां शतक जड़ा। इस मैच में हिटमैन ने 140 रनों की पारी खेली।

Home / Hot On Web / रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ जड़ा ऐसा छक्का, सबको आ गई सचिन तेंदुलकर की याद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो