scriptऑडियंस में बैठे सिगरेट पीते बच्चे का वीडियो हुआ वायरल, उसकी उम्र का पता चलने पर लोग चबाने लगे उंगलियां | Smoking child at Turkish football match is actually a 36 year old man | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ऑडियंस में बैठे सिगरेट पीते बच्चे का वीडियो हुआ वायरल, उसकी उम्र का पता चलने पर लोग चबाने लगे उंगलियां

तुर्की में हुए फुटबॉल मैच के दौरान बच्चे का सिगरेट पीने का वीडियो हुआ वायरल
वीडियो वायरल होने के बाद उसकी उम्र का हुआ खुलासा

नई दिल्लीSep 11, 2019 / 02:42 pm

Priya Singh

turky.jpg

,,

नई दिल्ली। तुर्की में हुए एक फुटबॉल मैच के दौरान एक बच्चे के सबको हैरान कर दिया भीड़ के बीच बैठा ये बच्चा बेबाकी से सिगरेट के काश लगाता हुआ दिख रहा था। पूरी दुनिया में हल्ला मच गया कि एक बच्चा इस तरह से बिना किसी डर के सिगरेट पी रहा है। सच्चाई बताएं उससे पहले एक हॉलीवुड मूवी का ज़िक्र ज़रूरी है। फिल्म बेंजामिन बटन ( Benjamin Button ) जिसमें लीड रोल में मशूहर एक्टर ब्रैड पिट हैं। इस पिक्चर में वो ऐसी बीमारी से जूझते हैं जिसमें समय के साथ-साथ उनकी उम्र बढ़ने के बजाए घटती जाती है और वो फिल्म के अंत में बूढ़ा होने के बजाय बच्चा बन जाता है।

man.jpg

खैर ये तो बात रही फिल्म की लेकिन जिस बच्चे की बात हम इस खबर में कर रहे हैं वो बच्चा नहीं बल्कि 36 साल के आदमी है। इस छोटे से वीडियो में आपको उसके बगल में एक बच्चा भी बैठा दिख रहा होगा। ये बच्चा इसी शख्स का है पूरे सोशल मीडिया पर इस शख्स को लेकर अफवाह थी कि एक बच्चा सिगरेट के काश लगा रहा है। लेकिन उसकी उम्र को लेकर हुए खुलासे के बाद सब और हैरान हैं।

8 साल के बेटे की मौत के बाद वर्कहॉलिक पिता ने उसके नाम लिखा इमोशनल लेटर

मीडिया का ध्यान खींचने के बावजूद इस शख्स पर तुर्की में कानून के मुताबिक पब्लिक प्लेस पर सिगरेट पीने के लिए 13 यूरो ( करीब 1,150 रुपए ) जुर्माना लगाया गया है। खास बात ये है कि फूटबाल का हुआ ये मैच बीमार बच्चों को चैरिटी देने के लिए आयोजित किया जाता था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद गेम प्रायोजकों की जमकर आलोचना हुई थी लेकिन सच्चाई सामने आने के बाद अब सबके ज़ुबान पर ताला लग गया है।

Home / Hot On Web / ऑडियंस में बैठे सिगरेट पीते बच्चे का वीडियो हुआ वायरल, उसकी उम्र का पता चलने पर लोग चबाने लगे उंगलियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो