scriptकिसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है ये डॉगी, हेलमेट पहन दौड़ाता है बाइक, पहनावे को देख हर कोई हैरान | the biker dog who ride bike in philippines | Patrika News
हॉट ऑन वेब

किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है ये डॉगी, हेलमेट पहन दौड़ाता है बाइक, पहनावे को देख हर कोई हैरान

हर किसी को शौक अलग अलग होता है। किसी को अच्छा खाना खाना पसंद है तो किसी को अच्छे कपड़े पहने का। किसी को जानवरों से लगाव है तो किसी को जानवर पालने का। ऐसे बहुत से लोग है जो अपने घर पर कुत्ता पालते है।

नई दिल्लीDec 03, 2020 / 06:44 pm

Shaitan Prajapat

biker dog

biker dog

नई दिल्ली। हर किसी को शौक अलग अलग होता है। किसी को अच्छा खाना खाना पसंद है तो किसी को अच्छे कपड़े पहने का। किसी को जानवरों से लगाव है तो किसी को जानवर पालने का। ऐसे बहुत से लोग है जो अपने घर पर कुत्ता पालते है। अपने पालतू कुत्ते को वह अपने साथ हर जगह पर लेकर जाते है। कोई अपनी बाइक के पीछे बिठाता तो कोई में सफर करते है। लेकिन आज आपको एक ऐसे डॉगी के बारे में बताने जा रहे है जो बाइक चलाता है। यह पढ़ने में भले ही आपको अजीब लगे लेकिन यह बिल्कुल सच है। इन दिनों एक कुत्ता सुर्खियों में छाया हुआ है। यह डॉगी बाइक चला रहा है।

 

यह भी पढ़े :— OMG जमीन पर रहती है ये मछलियां, भूल चुकी है पानी

पहनावे को देखकर हर कोई चकित
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह कुत्ता किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। इसके पहनावे को देखकर हर कोई चकित है। यह ब्लैक स्पोर्ट्स जैकेटस, आंखों पर एविएटर्स, ऑरेंज हेलमेट पहनकर बाइक दौड़ाता है। इस देखकर कोई भी कह सकता है कि भइया ये तो पक्का बाइकर डॉगी है। यह डॉगी हर किसी को पसंद आ रहा है। इसको देखकर सभी की इच्छा होती है कि खास ऐसा डॉगी उनके पास होता।

ढेरों टूरिस्ट डेस्टीनेशंस की शेयर कर चुका है
न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ने इसका वीडियो शेयर किया है। इस डॉगी का नाम बोगी बताया जा रहा है और ये फिलीपींस में रहता है। इसकी उम्र की बात करे तो यह 11 साल का है। बाइक राइंडिंग करके ये ढेरों टूरिस्ट डेस्टीनेशंस की शेयर कर चुका है। इसके मालिक गिल्बर्ट डेलोस रीयेस उसका अपने बच्चे की तरह ध्याल रखते है। उसकी सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए एक खास तरह का हेलमेट भी बनाया है। इसमें 2 छेद हैं जिससे बोगी के कान हेलमेट में नहीं फंसता है।

https://twitter.com/eloisaalopez?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Reuters/status/1332423952593948672?ref_src=twsrc%5Etfw
2 डॉलर में खरीदा था
खबरों के अनुसार, बोगी जब एक महीने का था तब गिल्बर्ट ने उसे 2 डॉलर में खरीदा था। बाइक के प्रति उसका प्यार बचपन से ही है। गिल्बर्ट बताते हैं कि जब भी वह अपनी बाइक स्टार्ट करते तो बोगी ऐक्साइटेड हो जाता। बाइक के पास आकर बैठ जाता। इसके बाद गिल्बर्ट ने उसे फाइनली बाइक चलाना सिखाना शुरू किया।

Home / Hot On Web / किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है ये डॉगी, हेलमेट पहन दौड़ाता है बाइक, पहनावे को देख हर कोई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो