scriptप्यार जताने का अनोखा तरीका, यह कपल पीता हैं एक-दूसरे का खून | these couples love each other so- they drink each others blood | Patrika News
हॉट ऑन वेब

प्यार जताने का अनोखा तरीका, यह कपल पीता हैं एक-दूसरे का खून

आपने टीवी सीरियलों या फिल्मों में पिशाच के रूप में इंसानों का खून पीते हुए देखा होगा।यह कपल एक दूसरे का खून पीने के लिए सिरिंज और सुई का इस्तेमाल करते हैं।दोनों एक दूसरे के शरीर से खून निकालते है और फिर उसे पीते हैं।

नई दिल्लीDec 20, 2020 / 11:39 am

Shaitan Prajapat

couple

couple

नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता है कि कपल एक दूसरे से प्यार जताने के लिए बहुत कुछ करते है। कोई अपने पाटर्नर के नाम का टैटू शरीर के किसी अंग पर बनवाते है। कोई एक दूसरे को महंग गिफ्ट देते है तो कोई एक दूसरे की पसंद का विशेष ध्याल रखते है। आज आपको एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे है जो एक दूसरे के प्रति प्यार जताने के लिए खून पीते है। यह पढ़कर भले ही आप चौंक गए होंगे लेकिन यह बिल्कुल सच है। इस कपल ने प्यार जताने के लिए अनोखा तरीका अपनाया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

फेसबुक पर शेयर किया वीडियो
इटली का एक प्रेमी जोड़ा है जो अपने प्यार को जताने के लिए एक-दूसरे का खून पीते हैं। यह कपल एक-दूसरे का खून पीकर जताना चाहते हैं कि उनके बीच में कितना गहरा प्यार है। सोशल मीडिया पर यह खबर सामने आने के बाद इस कपल को लेकर हर कोई हैरान है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों ने एक दूसरे के खून पीने की वीडियो बनाकर भी फेसबुक पर अपलोड किया है। यह वीडियो खूब देखा जा रहा है।

यह भी पढ़े :— पत्नी को महंगा पड़ा झगड़ा करना, घर से 450KM पैदल चला पति, पुलिस ने लगाया जुर्माना

 

एक दूसरे का पीते है खून
खबरों के अनुसार, तीन साल पहले एक सर्कस का प्रचार करने के दौरान 30 वर्षीय मागो डेनिस की मुलाकात 20 वर्षीय इलारिया से हुई थी। तब से ये दोनों एक दूसरे के साथ ही रह रहे हैं। इस कपल ने एक बार जर्मनी में एक पिशाच आधारित शो में एक दूसरे का खून पीने का एक्टिंग की थी। इसके बाद से उन्होंने उसे अपनी असल जिंदगी में भी यह करना शुरु कर दिया है। डेनिस और इलारिया का मानना है कि खून पीना एक-दूसरे के लिए समर्पण को दर्शाता है। यह करके दोनों को अच्छा लगता है।

सिरिंज और सुई से निकालते है खून
इसके बारे में डेनिस का कहना है कि खून एक पौराणिक जूस है और यह जिंदगी से जुड़ा होता है। दोनों का मानना है कि एक दूसरे के शरीर में खून जाने से उन दोनों के बीच का प्यार और ज्यादा गहरा हो जाता है। दोनों सिरिंज और सुई की मदद से एक दूसरे का खून निकालने के बाद तुरंत पी जाए। सोशल मीडिया पर इस जोड़े को लेकर लोग कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

Home / Hot On Web / प्यार जताने का अनोखा तरीका, यह कपल पीता हैं एक-दूसरे का खून

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो