scriptThis person became famous because of the strange hair cutting | Video: अजीबोगरीब 'हेयरकटिंग' की वजह से मशहूर है ये शख्स, चौंकाने वाली हेयरस्टाइल ने लोगों की उड़ाई नींद | Patrika News

Video: अजीबोगरीब 'हेयरकटिंग' की वजह से मशहूर है ये शख्स, चौंकाने वाली हेयरस्टाइल ने लोगों की उड़ाई नींद

आपने कई तरह की हेयर स्टाइल देखी होगी। बहुत से लोगों को हेयर स्टाइल बहुत पसंद है। वे हमेशा नए नए स्टाइल में नजर आते है। कुछ लोग अजीबोगरीब हेयरकटिंग के लिए जानते जाती है। इन दिनों एक बंदा अपने अजीबोगरीब हेयरकटिंग के लिए काफी सुर्खियों में छाया हुआ है।

नई दिल्ली

Updated: May 09, 2022 11:19:10 am

शौक बड़ी चीज है। किसी को घूमने का तो किसी को खाने का शौक होता है। किसी को कपड़े का तो किसी को पैसे कमाने का शौक। ये लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। कुछ लोग अजीबोगरीब शौक रखते है। जिसके लिए ये दुनियाभर में काफी मशहूर होते है। आज आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी अजीबागरीब हेयरकटिंग के लिए मशहूर है। इस बंदे की हेयर स्टाइल देखकर लोग हैरान है। सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो खूब वायरल हो रहे है। जिसको देखकर लोग दंग है। आइए जानते है इस बंदे के बारे में है।

haircutting11.jpg

अजीबोगरीब हेयर स्टाइल के लिए है मशहूर
सोशल मीडिया पर इन दिनों पॉल जोन्स नाम का एक आदमी काफी सुर्खियों बढ़ोर रहा है। जोन्स अपनी अजीबोगरीब हेयर स्टाइल के लिए दुनिया में जाना जाता है। यह अलग अलग हेयर स्टाइल के नए नए वीडियो आए दिन शेयर करता रहता है। इन दिनों उनका नूडल्स हेयर स्टाइल वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें

यहां शेर गले लगाकर करते हैं लोगों का स्वागत, गोद में बैठ करते हैं जमकर मस्ती



View this profile on Instagram

BMR Twins (@bmrtwins1) • Instagram photos and videos

नूडल्स हेयर स्टाइल
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पॉल जोन्स के सिर पर एक भी बाल नहीं है। फिर भी वह अपने हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा में है। इन दिनों नूडल्स को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। वायरल हो रहे वीडियो पर में उनके सिर पर नूडल्स रखे हुए हैं। इनको खाने के लिए दो लड़कियां दोनों तरफ खड़ी है। दोनों ही उसके सिर पर रखे नूडल्स को खाने लगती हैं।

यह भी पढ़ें

ब्यूटी के चक्कर में लड़की का जल गया चेहरा, हो गई ऐसी हालत





चौंकाने वाली हेयरस्टाइल ने लोगों की उड़ाई नींद
पॉल जोन्स आए दिन खाने की चीजों को लेकर चर्चा में बने रहते है। वह अक्सर अपने सिर पर इन चीजों को रखकर वीडियो बनाता है। पिछले दिनों सिर पर पफ-कॉर्न रखा वीडियो सामने आया था। सोशल मीडिया पर यूजर्स इन वीडियो को बड़े चाव देखते है।

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल
इंस्टाग्राम पर bmrtwins1 नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो अपलोड किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यूजर्स दिख खोकर लाइक और कमेंट कर रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि हॉट चीटोज या रेगुलर। इन वीडियो पर लोग अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी पर न्यूयॉर्क में जानलेवा हमला, चाकुओं से गोदकर किया घायलमनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.