scriptVideo: अजीबोगरीब ‘हेयरकटिंग’ की वजह से मशहूर है ये शख्स, चौंकाने वाली हेयरस्टाइल ने लोगों की उड़ाई नींद | This person became famous because of the strange hair cutting | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Video: अजीबोगरीब ‘हेयरकटिंग’ की वजह से मशहूर है ये शख्स, चौंकाने वाली हेयरस्टाइल ने लोगों की उड़ाई नींद

आपने कई तरह की हेयर स्टाइल देखी होगी। बहुत से लोगों को हेयर स्टाइल बहुत पसंद है। वे हमेशा नए नए स्टाइल में नजर आते है। कुछ लोग अजीबोगरीब हेयरकटिंग के लिए जानते जाती है। इन दिनों एक बंदा अपने अजीबोगरीब हेयरकटिंग के लिए काफी सुर्खियों में छाया हुआ है।

नई दिल्लीMay 09, 2022 / 11:19 am

Shaitan Prajapat

haircutting11.jpg

शौक बड़ी चीज है। किसी को घूमने का तो किसी को खाने का शौक होता है। किसी को कपड़े का तो किसी को पैसे कमाने का शौक। ये लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। कुछ लोग अजीबोगरीब शौक रखते है। जिसके लिए ये दुनियाभर में काफी मशहूर होते है। आज आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी अजीबागरीब हेयरकटिंग के लिए मशहूर है। इस बंदे की हेयर स्टाइल देखकर लोग हैरान है। सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो खूब वायरल हो रहे है। जिसको देखकर लोग दंग है। आइए जानते है इस बंदे के बारे में है।

अजीबोगरीब हेयर स्टाइल के लिए है मशहूर
सोशल मीडिया पर इन दिनों पॉल जोन्स नाम का एक आदमी काफी सुर्खियों बढ़ोर रहा है। जोन्स अपनी अजीबोगरीब हेयर स्टाइल के लिए दुनिया में जाना जाता है। यह अलग अलग हेयर स्टाइल के नए नए वीडियो आए दिन शेयर करता रहता है। इन दिनों उनका नूडल्स हेयर स्टाइल वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें

यहां शेर गले लगाकर करते हैं लोगों का स्वागत, गोद में बैठ करते हैं जमकर मस्ती



View this profile on Instagram

BMR Twins (@bmrtwins1) • Instagram photos and videos

नूडल्स हेयर स्टाइल
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पॉल जोन्स के सिर पर एक भी बाल नहीं है। फिर भी वह अपने हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा में है। इन दिनों नूडल्स को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। वायरल हो रहे वीडियो पर में उनके सिर पर नूडल्स रखे हुए हैं। इनको खाने के लिए दो लड़कियां दोनों तरफ खड़ी है। दोनों ही उसके सिर पर रखे नूडल्स को खाने लगती हैं।

यह भी पढ़ें

ब्यूटी के चक्कर में लड़की का जल गया चेहरा, हो गई ऐसी हालत





चौंकाने वाली हेयरस्टाइल ने लोगों की उड़ाई नींद
पॉल जोन्स आए दिन खाने की चीजों को लेकर चर्चा में बने रहते है। वह अक्सर अपने सिर पर इन चीजों को रखकर वीडियो बनाता है। पिछले दिनों सिर पर पफ-कॉर्न रखा वीडियो सामने आया था। सोशल मीडिया पर यूजर्स इन वीडियो को बड़े चाव देखते है।

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल
इंस्टाग्राम पर bmrtwins1 नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो अपलोड किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यूजर्स दिख खोकर लाइक और कमेंट कर रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि हॉट चीटोज या रेगुलर। इन वीडियो पर लोग अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे है।

Home / Hot On Web / Video: अजीबोगरीब ‘हेयरकटिंग’ की वजह से मशहूर है ये शख्स, चौंकाने वाली हेयरस्टाइल ने लोगों की उड़ाई नींद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो