scriptबुजुर्ग महिला के ऊपर से गुजर गया ट्रक, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो | video : elderly woman run over by truck miraculously escapes | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बुजुर्ग महिला के ऊपर से गुजर गया ट्रक, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

आए दिन हमें कई प्रकार के हादसों के बारे में पढ़ने को मिलते है। इन हादसों में कई लोगों जान चली जाती है तो कई लोग अपंग हो जाते है। हाल ही में एक सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है। इस हादसे में एक ट्रक बुजुर्ग महिला के ऊपर से निकल गया। इसको देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Dec 07, 2020 / 04:59 pm

Shaitan Prajapat

woman

woman

नई दिल्ली। आज के समय इंसान का जीवन बहुत ही आसान और सरल है। वैज्ञानिकों ने एक के बाद एक नए आविष्कार कर कई नई चीजें बनाई है। आज इंसान को ज्यादा मेहतन नहीं करना पड़ता है। बाजार में हर प्रकार की मशीनें मौजूद है। इन संसाधनों से जीवन जितना आसान बना है उतनी ही परेशानिया हुई है। आए दिन हमें कई प्रकार के हादसों के बारे में पढ़ने को मिलते है। इन हादसों में कई लोगों जान चली जाती है तो कई लोग अपंग हो जाते है। हाल ही में एक सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है। इस हादसे में एक ट्रक बुजुर्ग महिला के ऊपर से निकल गया। इसको देखकर हर कोई हैरान रह गया।

यह भी पढ़े :— Online Driving Licence: घर बैठे ऐसे बनवाए ऑनलाइन ड्राइविंग लाइसेंस, यह है पूरी प्रक्रिया

 

बुजुर्ग महिला के ऊपर से गुजर गया ट्रक
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो तमिलनाडु का बताया जा रहा है। तिरूचेंगोडे में बस स्टॉप की यह घटना बनाई जा रही है। यहां पर एक बुजुर्ग महिला के ऊपर से ट्रक गुजर गया। लेकिन हादसे में उन्हें कोई चोट नहीं आई। लोग इसे चमत्कार कह रहे हैं। अब हादसे का क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह बुजुर्ग महिला तिरुचेंगोडे स्थित बस स्टॉप की तरफ जा रही थी। इसी दौरान एक पीले रंग का ट्रक आया और महिला को टक्कर मार उनके ऊपर से गुजर गया।

https://twitter.com/hashtag/Indian?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

खुद ही उठकर बैठ गई महिला
एक रिपोर्ट के अनुसार, ड्राइवर जब ट्रक को मोड़ रहा था तो उसे बुजुर्ग महिला नजर नहीं आई और यह हादसा हो गया। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि गुलाबी साड़ी पहने बुजुर्ग महिला सड़क किनारे खड़ी हैं। पीले रंग का ट्रक अचानक उनके ऊपर से निकल जाता है। थोड़ी देर बाद वह खुद ही उठकर बैठ जाती है। ट्रक थोड़ी दूरी पर जाकर रूक जाता है। यह हादसा देखकर आस-पास के लोग महिला की मदद के लिए दौड़ते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूद देख रहे है और लोग इस भगवान का चत्मकार बता रहे है।

Home / Hot On Web / बुजुर्ग महिला के ऊपर से गुजर गया ट्रक, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो