scriptवेटर ने एक हाथ पर बैलेंस की डोसे की 16 प्लेट्स; आनंद महिंद्रा हुए प्रभावित, देखें वायरल वीडियो | Waiter balances 16 plates of Dosa on hand, Anand Mahindra impressed | Patrika News
हॉट ऑन वेब

वेटर ने एक हाथ पर बैलेंस की डोसे की 16 प्लेट्स; आनंद महिंद्रा हुए प्रभावित, देखें वायरल वीडियो

दुनिया गज़ब के टैलेंट्स से भरी हुई है। आए दिन सोशल मीडिया पर लोगों के टैलेंट्स के वीडियो भी सामने आते रहे हैं। हाल ही में आनंद महिंद्रा ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक वेटर अपना गज़ब का टैलेंट दिखा रहा है।

नई दिल्लीFeb 02, 2023 / 12:39 pm

Tanay Mishra

waiter_balances_16_plates_of_dosa.jpg

Waiter balances 16 plates of Dosa on his one hand

इस दुनिया में गज़ब का टैलेंट रखने वाले लोगों की कमी नहीं है। टैलेंट की कोई उम्र नहीं होती और अक्सर ही लोगों का टैलेंट सामने आ ही जाता है। सोशल मीडिया के इस दौर में जहाँ पूरी दुनिया जैसे सिमट सी गई है। आज घर बैठे सोशल मीडिया पर दुनिया भर के कई लोगों का टैलेंट देखा जा सकता है। इस तरह के लोगों का टैलेंट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है और इनके वीडियो जल्द ही वायरल (Viral Video) भी हो जाते हैं। हाल ही में महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक वेटर के टैलेंट का ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया।

वेटर ने एक हाथ पर बैलेंस की डोसे की 16 प्लेट्स

आनंद महिंद्रा ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक वेटर का गज़ब का टैलेंट दिखाई दे रहा है। यह वीडियो एक रेस्टोरेंट का है, जिसमें कुक डोसा बना रहा है। कुक के पास में ही वेटर खड़ा हुआ है। कुक डोसे बना-बनाकर वेटर को देता जाता है और वेटर डोसे की सभी प्लेट्स को एक हाथ में लेता जाता है। वेटर डोसे की कुल 16 प्लेट्स अपने एक हाथ में लेकर उनको बैलेंस करता है और इसके बाद उन्हें कस्टमर्स को सर्वे भी करता है।

https://twitter.com/anandmahindra/status/1620423066173206532?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

इस महिला पुलिस ऑफिसर को देखकर गिरफ्तार करने की माँग करते हैं लोग, जानिए वजह

ओलंपिक में होनी चाहिए वेटर की प्रोडक्टिविटी शामिल


आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए वेटर की प्रोडक्टिविटी की तारीफ करते हुए कहा कि इसे ओलंपिक खेलों में शामिल होना चाहिए। आनंद महिंद्रा के इस वीडियो को ट्विटर पर ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब तक इस वीडियो को 27 लाख लोग देख चुके हैं। साथ ही इस पर अब तक 40.6 हज़ार लाइक्स, 3,404 रीट्वीट्स, 297 कोट ट्वीट्स और 1,271 रिप्लाईस आ चुके हैं। लोग इस वायरल वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और रिप्लाईस में इसकी तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

छोटी बच्ची ने किया अपने पिता के साथ प्रैंक, वीडियो हुआ वायरल

Home / Hot On Web / वेटर ने एक हाथ पर बैलेंस की डोसे की 16 प्लेट्स; आनंद महिंद्रा हुए प्रभावित, देखें वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो