scriptVideo में देखें सांप-गधे का भयंकर युद्ध, सांप ने तड़प-तड़प के तोड़ा दम, जानें फिर गधे का क्या हुआ? | watch a viral video of snake vs donkey fight for life pratapgarh | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Video में देखें सांप-गधे का भयंकर युद्ध, सांप ने तड़प-तड़प के तोड़ा दम, जानें फिर गधे का क्या हुआ?

-Viral Video of Snake vs Donkey: आपने दो सांपों के बीच ( Snake Fight Video ) की लड़ाई तो खूब देखी होगी, लेकिन गधे और सांप ( Wildlife Video ) के बीच खूनी जंग शायद ही देखी हो। -इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर गधे और सांप के बीच भयंकर युद्ध का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।-पलखूंट इलाके में माही नदी के तट पर 25 अगस्त 2020 की सुबह करीब नौ बजे सांप और गधे के बीच जिंदगी और मौत का खेल चलता रहा।

Aug 28, 2020 / 01:15 pm

Naveen

watch a viral video of snake vs donkey fight for life pratapgarh

Video में देखें सांप-गधे का भयंकर युद्ध, सांप ने तड़प तड़प के तोड़ा दम, जानें फिर गधे का क्या हुआ?

नई दिल्ली।
Viral Video of Snake vs Donkey: आपने दो सांपों के बीच ( Snake Fight Video ) की लड़ाई तो खूब देखी होगी, लेकिन गधे और सांप ( Wildlife Video ) के बीच खूनी जंग शायद ही देखी हो। इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर गधे और सांप के बीच भयंकर युद्ध का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो राजस्थान ( Rajasthan ) के प्रतापगढ़ का है। यहां पीपलखूंट इलाके में माही नदी के तट पर 25 अगस्त 2020 की सुबह करीब नौ बजे सांप और गधे के बीच जिंदगी और मौत का खेल चलता रहा। दरअसल, एक डॉन्की माही नदी तट के किनारे घास चर रहा था। इसी दौरान घास के साथ ही एक सांप उसके मुंह में चला गया। इसके बाद डॉन्की हड़बड़ा ने लगा।

इंसानियत शर्मसार! लकड़ी में बुरी तरह फंसे बंदर को किसने और कैसे निकाला? देखिए VIDEO

जिंदगी और मौत का खेल
दोनों के बीच जिंदगी और मौत का खेल चलता रहा। डॉन्की ना तो सांप को निगल पाया और ना ही बाहर निकाल पाया। लेकिन, दोनों के बीच एक-दूसरे से पीछा छुड़ाने की जद्दोजहद चलती रही। वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप का आधा हिस्सा गधे के मुंह है और आधा हिस्सा बाहर की ओर लटका हुआ है। देखें वीडियो

https://twitter.com/AjayendraR/status/1298183189123354624?ref_src=twsrc%5Etfw

सांप का जहर फैला
गधे के मुंह में सांप ने कई बार काट लिया, जिससे गले में जहर फैलने लगा। वहीं, गधे ने भी सांप को दांतों से चबा लिया। इससे सांप की तड़पने लगा और उसने दम तोड़ दिया। कुछ देर बाद ही जहर के असर से गधे की भी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सुबह जब उस रास्ते से जा रहे थे तो देखा कि एक सांप गधे के मुंह में है। दोनों ही एक दूसरे से छुड़ाने के लिए छटपटा रहे थे। है। आखिरकार गधे और सांप दोनों की मौत हो गई। इस वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Home / Hot On Web / Video में देखें सांप-गधे का भयंकर युद्ध, सांप ने तड़प-तड़प के तोड़ा दम, जानें फिर गधे का क्या हुआ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो