बहू अपनी सास के लिए ढूंढ रही है बॉयफ्रेंड, ऑनलाइन विज्ञापन देकर मंगाई एप्लीकेशन्स

कोई भी ऐसा पुरुष जो फ्री हो, तथा जिसे पैसे की जरूरत हो, वह इस प्रस्ताव पर गंभीरता से विचार कर अप्लाई कर सकता है।

By: सुनील शर्मा

Published: 20 Jul 2021, 03:46 PM IST

क्या आप विश्वास करेंगे कि एक बहू अपनी सास के लिए पार्ट टाइम बॉयफ्रेंड ढूंढ रही हैं? यही नहीं, उसने इस काम के लिए ऑनलाइन विज्ञापन भी दिया है और विज्ञापन में चुने गए व्यक्ति को 960 डॉलर (लगभग 70,000 रुपए) तक देने की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें : आकाशीय बिजली से ऐसे बचाएं खुद को, अपनाएं 30-30 फॉर्मूला

जी हां, अमरीका के न्यूयॉर्क की हडसन वैली में रहने वाली एक महिला ने यह विज्ञापन दिया है। दरअसल महिला के एक दोस्त की शादी होने वाली है। इस शादी में वह अपनी 51 वर्षीय सास के साथ जा रही है। परन्तु वह एक ऐसा आदमी ढूंढ रही है जो उसकी सास के साथ एक उपयुक्त पार्टनर के रूप में जा सके।

यह भी पढ़ें : शादी में गिफ्ट के हिसाब से मेहमानों को परोसा गया खाना, सबसे सस्ते उपहार वाले को भेजा गया भूखा

आवेदन करने वाले पुरुषों में होनी चाहिए ये खूबियां
विज्ञापन में महिला ने स्पष्ट लिखा है कि उसे अपनी 51 वर्षीय मदर-इन-लॉ के लिए एक गेट-टुगेदर पार्टनर चाहिए। आवेदन करने वाले व्यक्ति को डांस करना आना चाहिए, उसकी कम्यूनिकेशन स्किल्स अच्छी हों तथा वह दो दिनों के लिए उसकी सास को कंपनी दे सके। इस काम के लिए चुने गए पुरुष को 960 डॉलर (भारतीय मुद्रा में लगभग 70,000 रुपए) मेहनताने के रूप में दिए जाएंगे। हालांकि विज्ञापन में यह नहीं बताया गया है कि पुरुष का चयन किस प्रकार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : शादी से ठीक पहले दुल्हन के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, पुलिस ने ड्राइवर और फोटोग्राफर को भी बनाया आरोपी

हो सकता है कि टीवी पर सास-बहू के सीरियल देखने वाले लोग इस विज्ञापन के बारे में जानकर हैरान हों, परन्तु ऐसा सच है। कोई भी ऐसा पुरुष जो फ्री हो, तथा जिसे पैसे की जरूरत हो, वह इस प्रस्ताव पर गंभीरता से विचार कर अप्लाई कर सकता है।

सुनील शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned