scriptBRS विधायक लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत | BRS MLA Lasya Nandita dies in road accident | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

BRS विधायक लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत

ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया जिससे कार डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में विधायक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ड्राइवर को गंभीर चोटें आईं हैं।

हैदराबाद तेलंगानाFeb 23, 2024 / 06:00 pm

Deendayal Koli

BRS विधायक लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत

डिवाइडर से टकराई कार

तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की विधायक लस्या नंदिता की शुक्रवार को संगारेड्डी जिले के पतनचेरु में एक भीषण सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सिकंदराबाद कैंट से विधायक 33 वर्ष की थीं।
पुलिस के अनुसार बेकाबू कार के डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ। बीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव ने नंदिता के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने भी विधायक ने निधन पर शोक व्यक्त किया है।
पुलिस ने कहा कि यह दुर्घटना आज तड़के तब हुई जब विधायक सिकंदराबाद से सदाशिवपेट जा रही थीं। ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया जिससे कार डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में विधायक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ड्राइवर को गंभीर चोटें आईं हैं। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पाटनचेरु एरिया अस्पताल भेज दिया गया है। बाद में उसे चिक्कड़पल्ली स्थित उनके आवास पर ले जाया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी जताया शोक

तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने नंदिता के निधन पर शोक व्यक्त किया है। रेड्डी ‘एक्स’ पर कहा कि कैंट विधायक लस्या नंदिता की असामयिक निधन से मुझे गहरा धक्का लगा। नंदिता के पिता स्वर्गीय सयन्ना के साथ मेरे करीबी रिश्ते थे। पिछले साल इसी महीने में उनका निधन हो गया था। यह बहुत दुखद है कि नंदिता भी नहीं रहीं। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।
पिछले वर्ष हो गया था पिता का निधन

नंदिता इससे पहले नलगोंडा से हैदराबाद लौटते समय एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थीं। पिछले वर्ष 19 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने से उनके पिता का निधन हो गया था। उसके बाद नंदिता ने छावनी क्षेत्र से चुनाव जीता था।

Home / Hyderabad Telangana / BRS विधायक लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो