scriptTSRTC कर्मचारियों का अनोखा प्रदर्शन, जमीन पर नाक रगड़कर निकाली रैली | TSRTC Employees Rubbed Their Nose On The Ground During Protest | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

TSRTC कर्मचारियों का अनोखा प्रदर्शन, जमीन पर नाक रगड़कर निकाली रैली

बता दें कि तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC Employees Strike) को राज्य सरकार (Telangana Government) में शामिल करने की मांग को लेकर कर्मचारी 5 अक्टूबर से हड़ताल पर बैठे हैं…

हैदराबाद तेलंगानाOct 30, 2019 / 06:29 pm

Prateek

TSRTC कर्मचारियों का अनोखा प्रदर्शन, जमीन पर नाक रगड़कर निकाली रैली

TSRTC कर्मचारियों का अनोखा प्रदर्शन, जमीन पर नाक रगड़कर निकाली रैली

(हैदराबाद): तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम के कर्मचारी बेमियादी हड़ताल के दौरान नए—नए तरीकों से अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं। इस सिलसिले में बुधवार को टीएसआरटीसी के कर्मचारियों ने जमीन पर नाक रगड़ते हुए रैली निकाली।

 

राजधानी हैदराबाद में यह लोग नियत समय पर एक साथ आ गए। कुछ कर्मचारियों के हाथ में हड़ताल का बैनर था जिस पर कई तरह के स्लोगन लगे हुए थे। प्रदर्शन के दौरान कई कर्मचारी जमीन पर नाक रगड़ते हुए आगे बढ़े। वहीं अन्य साथी सरकार विरोध नारे लगाते रहे। बताया जा रहा है कि सरकार हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों की मांग नहीं मान रही है इसलिए इन्होंने अपनी मांग की पूर्ति के लिए सरकार के समक्ष अपनी नाक तक रगड़ने की बात को इस प्रदर्शन के जरिए चरितार्थ किया है।

https://twitter.com/ANI/status/1189482937542033410?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम को राज्य सरकार में शामिल करने की मांग को लेकर कर्मचारी 5 अक्टूबर से हड़ताल पर बैठे हैं। हड़ताल के बाद सभी 48 हजार कर्मचारियों को नौकरी से निकाले जाने के सरकार के फैसले के बाद कई कर्मचारी आत्महत्या भी कर चुके हैं। बढ़ती आत्महत्याओं को लेकर बीते दिनों सीएम केसीआर ने कहा था कि इसमें उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं है।

Home / Hyderabad Telangana / TSRTC कर्मचारियों का अनोखा प्रदर्शन, जमीन पर नाक रगड़कर निकाली रैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो