scriptएयर इंडिया की दुबई-इंदौर फ्लाइट का बदला समय, जानिए क्या है नया समय | Air India's Dubai-Indore flight timings changed | Patrika News
इंदौर

एयर इंडिया की दुबई-इंदौर फ्लाइट का बदला समय, जानिए क्या है नया समय

रनवे का काम पूरा होते ही घोषणा, इसी सप्ताह से लागू होगा बदलाव

इंदौरAug 03, 2022 / 04:40 pm

Ashtha Awasthi

flight2.jpg

Dubai-Indore flight

इंदौर। देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से संचालित एकमात्र इंटरनेशनल फ्लाइट अब परिवर्तित समय पर इंदौर आएगी। एयर इंडिया ने दुबई से इंदौर की फ्लाइट करीब पौने चार घंटा लेट उड़ान भरने की घोषणा की है। इंदौर से दुबई के लिए सोमवार और दुबई से इंदौर के बीच शनिवार को डायरेक्ट फ्लाइट संचालित हो रही है। मार्च में एयर इंडिया ने दुबई से इंदौर की फ्लाइट को देर रात की जगह शाम का कर दिया था। इसके पीछे वजह इंदौर एयरपोर्ट पर रनवे के टर्न पैड का चौड़ीकरण किया जाना रहा।

ये काम निपटते ही इंदौर एयरपोर्ट फिर से 24 घंटे संचालन के लिए तैयार है। ऐसे में सबसे पहले एयर इंडिया ने ही रात को फ्लाइट संचालित करने की घोषणा की। आगामी शनिवार यानी 6 अगस्त से ही दुबई से इंदौर की फ्लाइट नए समय पर संचालित होगी। अब तक ये फ्लाइट 3 बजकर 14 मिनट पर दुबई से उड़ान भरकर शाम 7 बजकर 30 मिनट पर इंदौर पहुंचती थी। अब शाम 6 बजकर 55 मिनट पर दुबई से उड़कर रात 11 बजकर 45 मिनट पर इंदौर आएगी।

रात तीन बजे दिल्ली पहुंचेगा विमान

इंदौर से संचालित होने वाली इस फ्लाइट के लिए विमान दिल्ली से इंदौर आकर दुबई जाता है। इसी तरह वापसी में भी शनिवार को विमान दुबई से इंदौर आकर दिल्ली के लिए रवाना होता है। रात 11.45 बजे इंदौर आना वाला यह विमान दिल्ली के लिए 1 बजे उड़ान भरेगा और रात 2.55 बजे दिल्ली पहुंचेगा।

https://youtu.be/Ba5CM43SnJc

Home / Indore / एयर इंडिया की दुबई-इंदौर फ्लाइट का बदला समय, जानिए क्या है नया समय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो