scriptदर—दर भटक रहा विधायक का यह दबंग बेटा, कोई नहीं दे रहा पनाह | Badnagar MLA son Karan Morwal wandering from door to door | Patrika News
इंदौर

दर—दर भटक रहा विधायक का यह दबंग बेटा, कोई नहीं दे रहा पनाह

फरार MLA पुत्र की जमानत याचिका हाईकोर्ट से ख़ारिज

इंदौरSep 26, 2021 / 10:15 am

deepak deewan

Badnagar MLA son Karan Morwal wandering from door to door

Badnagar MLA son Karan Morwal wandering from door to door

इंदौर. विधायक का बेटा 5 हजार का इनामी बदमाश बन चुका है. इस फरार MLA पुत्र की हाई कोर्ट से जमानत याचिका ख़ारिज हो गई है. दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के मामले में बडनगर विधायक का पुत्र करण मोरवाल 6 माह से फरार है. हाईकोर्ट से भी जमानत याचिका खारिज हो जाने के बाद उसकी मुश्किल बढ़ चुकी हैं.
इंदौर पुलिस बड़नगर के कई ठिकानों पर करण मोरवाल की खोजबीन में लगी है। करीब एक माह पूर्व ही इलाके में पुलिस द्वारा आरोपी के पोस्टर भी चस्पा किए जा चुके हैं. दुष्कर्म के आरोप में फरार MLA पुत्र पर पुलिस 5 हजार रुपए का इनाम घोषित कर चुकी है. अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश होने की बाध्यता हो गई है.
पुलिस के मुताबिक पीड़िता की करण से दोस्ती हुई और धीरे-धीरे वॉट्सऐप और मोबाइल पर घंटों बातें होने लगीं। पीड़िता के अनुसार, करण उससे मिलने के लिए कई बार इंदौर आया। इस दौरान इंदौर उसे प्रपोज किया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. उसे पहली बार नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया गया था।
karan_morwal.jpg

इससे पहले आरोपी द्वारा अग्रिम जमानत के लिए जिला कोर्ट में याचिका लगाई गई थी. इस बीच 28 सितंबर तक जिला कोर्ट में पेश न होने पर कोर्ट ने आरोपी की संपत्ति कुर्क करने के आदेश दे दिए हैं. हालांकि इससे बचने के लिए आरोपी द्वारा संपति को अपनी सभी संपति को अपने भाई के नाम पावर ऑफ अटॉर्नी बनाने की कोशिश की गई थी.

मंदिर में हॉट डांस, सेकेंड हेंड जवानी पर थिरकी लड़की, VIDEO VIRAL

कुछ दिन पूर्व प्रॉपर्टी बचाने के लिए इसको दान भी दिया जा रहा था. उसकी जमीन किसी जरूरतमंद को नहीं बल्कि मां मीना मोरवाल को दान में मिलने वाली थी. इस गोरखधंधे की जानकारी लगते ही इंदौर पुलिस ने बड़नगर उप पंजीयक को पत्र लिखकर जमीन के नामांतरण पर रोक लगवा दी थी.

ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर बेच रहे घटिया तैल, त्यौहारों पर खपाने की तैयारी

सूत्रों के अनुसार पुलिस की सख्ती के कारण विधायक का यह दबंग बेटा दर—दर भटक रहा है. उसके सभी करीबी अब दूर हो रहे हैं. उसे कोई पनाह नहीं दे रहा है.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x846jxt

Home / Indore / दर—दर भटक रहा विधायक का यह दबंग बेटा, कोई नहीं दे रहा पनाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो