scriptभूमाफिया ने उगले कई राज, 24 घंटे कैमरों से हो रही निगरानी | bobby chhabra property daughter Monitoring by camera | Patrika News
इंदौर

भूमाफिया ने उगले कई राज, 24 घंटे कैमरों से हो रही निगरानी

कई बड़े नेताओं से संबंध, लेकिन किसी ने नहीं बचाया : बॉबी

इंदौरFeb 16, 2020 / 11:05 am

KRISHNAKANT SHUKLA

bobby_chhabra_indore_property.png

इंदौर. जमीन की धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार भूमाफिया बॉबी छाबड़ा bobby chhabra पुलिस पूछताछ में धीरे-धीरे मुंह खोल रहा है। उससे खजराना थाने में डीआईजी के साथ अन्य अफसरों ने लंबी पूछताछ की। बॉबी ने अफसरों के समक्ष कबूला कि जमीन में कमाई करने के लिए संस्थाओं में अपने लोगों को संचालक बनवाया। रसीदें खरीदीं, लेकिन विवादों से मेरा पैसा फंस गया।

बॉबी ने कहा, मैं राजनीतिक परिवार से जुड़ा हूं। कई बड़े नेताओं से नजदीकी संबंध हैं। सभी के काम आया, लेकिन आज मैं फंस रहा हूं तो कोई मदद नहीं कर रहा। बॉबी से खजराना थाने की हवालात और फिर बाहर बैठाकर पूछताछ की गई। रात में डीआईजी रुचिवर्धन मिश्र, एएसपी राजेश रघुवंशी, सीएसपी एसकेएस तोमर, टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर ने करीब डेढ़ बजे तक पूछताछ की। हालांकि, इस दौरान बॉबी संस्थाओं पर कब्जा जमाने के सवाल पर बचता रहा।

 

थाने में 24 घंटे कैमरों से हो रही निगरानी

खजराना थाने की हवालात में भूमाफिया बॉबी छाबड़ा के लिए चार सिपाही 24 घंटे तैनात हैं तो कैमरों की भी निगरानी है। शुक्रवार रात बॉबी के लिए भोजन और डायबिटीज, ब्लड प्रेशर की दवाई लेकर दोस्त भंवरीलाल मिठाईवाला के मालिक नवीन सैनी, अमरजीत काके और गुरुकरण पहुंचे थे। पुलिस ने दवाइयां लेकर तीनों को रात भर थाने में बैठाया। उधर, बॉबी को सादा भोजन दिया गया। शनिवार सुबह उसे कनाडिय़ा थाने लेकर गए थे। दोपहर में फिर खजराना थाने में पूछताछ हुई।

Home / Indore / भूमाफिया ने उगले कई राज, 24 घंटे कैमरों से हो रही निगरानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो