scriptboy smoking cigarette secret due to revealing by friend fear 12 years minor suicide done | दोस्त बोला- सिगरेट पीने की बात घर पर बताऊंगा, डर से फांसी पर झूल गया 12 साल का बच्चा | Patrika News

दोस्त बोला- सिगरेट पीने की बात घर पर बताऊंगा, डर से फांसी पर झूल गया 12 साल का बच्चा

locationइंदौरPublished: Dec 24, 2023 06:10:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

12 साल के वंश की मौत के बाद एक दोस्त ने उसके चाचा को बताई सिगरेट पीने वाली बात...

indore_suicide.jpg

इंदौर में महज 12 साल के बच्चे ने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बच्चे का नाम वंश था। जो अपने पिता व दादी के साथ रहता था उसकी मां पहले ही उसे छोड़कर चली गई थी। वंश की परीक्षा भी चल रही थी। वंश का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है वहीं दूसरी तरफ वंश के एक दोस्त ने उसके चाचा को बताया है कि दोस्तों ने मजाक में वंश से कहा था कि वो सिगरेट पीता है ये बात घरवालों को बता देंगे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वंश ऐसा कदम उठा लेगा।

घर के कमरे में लगाई फांसी
घटना शहर के जुनी इंदौर थाना इलाके की सिंधी कॉलोनी की है जहां रहने वाले 12 साल के वंश ने घर पर फांसी लगा ली। वंश 6वीं क्लास में पढ़ता था। घटना के वक्त घर पर वंश के अलावा उसकी दादी ही थी। काफी देर तक जब वंश आवाज देने के बाद भी कमरे से बाहर नहीं आया तो परिवार के लोगों ने दरवाजे के बीच से झांककर देखा तो वंश फांसी के फंदे पर झूलता दिखा। जिसे उतारकर तुरंत परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया था।


यह भी पढ़ें

बच्चे को नहलाने पर पति-पत्नी में हुए झगड़े का हुआ ऐसा खौफनाक अंत



सिगरेट पीने की बात से डर गया था
वंश की मौत के बाद उसके चाचा ने वंश के साथ ही पढ़ने वाले कुछ बच्चों जो कि वंश के दोस्त थे से बातचीत की तो पता चला कि बच्चे स्कूल खत्म होने के बाद सिगरेट पीते थे। घटना से पहले भी उन्होंने सिगरेट पी थी और इसी दौरान कुछ बच्चों ने वंश से मजाक में कहा था कि वो उसके घरवालों को सिगरेट पीने की बात बता देंगे। इस बात से वंश डर गया था। अंदेशा लगाया जा रहा है कि सिगरेट पीने की बात परिवारवालों को पता चल जाएगी इसी बात के डर से वंश ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

शादी के 3 साल बाद खुला पत्नी का ऐसा राज की पति पहुंचा थाने, जानें पूरी खबर



ट्रेंडिंग वीडियो